Sudarshan Today
baitul

जैतपुर की 17 एकड़ सरकारी जमीन पर माझी सरकार का रहेगा अधिकार, ग्राम सभा को प्रेषित किया प्रस्ताव

 

जिला ब्यूरो चीफ रामेशवर लक्षणे

बैतूल। आमला तहसील क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम जैतपुर में स्थित 17 एकड़ सरकारी भूमि मांझी सरकार को देने के लिए श्री माझी अंतरराष्ट्रीय समाजवाद आदिवासी किसान सैनिक संगठन ने ग्रामसभा को प्रस्ताव बनाकर प्रेषित किया है। गौरतलब है कि गुरुवार को माझी अंतरराष्ट्रीय समाजवाद आदिवासी किसान सैनिक की मासिक बैठक जैतपुर में आयोजित की गई थी। बैठक में 40 गांव के पदाधिकारी भी शामिल हुए थे। माझी सरकार के पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव बनाकर ग्राम सभा को प्रेषित किया।

बैठक की सूचना बोरदेही थाने में भी दी गई थी। माझी सरकार संगठन के प्रदेश प्रभारी श्रवण परते ने बताया कि बैठक में सभी सैनिकों को संस्था के उद्देश्य व आगामी योजनाओं की जानकारी दी गई। समय-समय पर संस्था के आदेश अनुसार काम करने का निर्णय लिया गया। इसके अलावा 5 जनवरी 2023 को माझी सरकार सैनिक दिवंगत कैलाश उईके की पुण्यतिथि जिला कार्यालय मैं मनाने का निर्णय लिया गया। संगठन ने समस्त सैनिकों से 23 जनवरी को सुभाष चंद्र बोस की जयंती मनाने बैतूल पहुंचने की अपील की। 26 जनवरी को हेड ऑफिस दिल्ली जाने के लिए सभी सैनिकों को जानकारी दी।

Related posts

आवश्यक दस्तावेज पाकर खुश हुआ साहिल 2022 में गुम हुआ पर्स जनवरी 2023 में ओम ने लौटाया

Ravi Sahu

खर्चीले चुनाव के खिलाफ अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करेंगे समाजसेवी चंद्रशेखर पंडोले निर्वाचन आयोग का ध्यान आकर्षण करने 10 अप्रैल को आमला से निककालेंगे साइकिल यात्रा

Ravi Sahu

लोकसभा प्रभारी सुरेन्द्र जैन ने समझाया महाजनसंपर्क अभियान का महत्व

Ravi Sahu

जन्मदिन के अवसर पर रक्तदान🩸

Ravi Sahu

विधायक ब्रहम्मा भलावी के पत्र के बाद भी नही थम रहा अवैध रेत-कोयले का कारोबार

Ravi Sahu

“हर दिल ध्यान,हर दिन ध्यान”एकात्म अभियान का उद्देश्य- मधु चौहान””

Ravi Sahu

Leave a Comment