Sudarshan Today
rajgarh

मतदान प्रतिशत बढ़ाने नपा ने निकाली शहर में वाहन रैली, कलश यात्रा में दिलाई शपथ। वृद्धाश्रम पहुंच नपा कर्मियों ने किया बुजुर्गों का सम्मान, मतदान करने की अपील।

देवराज चौहान सुदर्शन टुडे

राजगढ़। आने वाली 7 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के मतदान के लिए सभी तैयारियां चुनाव आयोग द्वारा की जा रही है फिर चाहे बात चुनाव में ड्यूटी लगाने की हो, मतदान प्रक्रिया में शामिल होने वाले कर्मचारियों के प्रशिक्षण की हो या व्यवस्थाओं के साथ ही सुरक्षा की लगातार जिला प्रशासन चुनाव आयोग के निर्देशो पर सभी तैयारियां पूरी करने की दिशा में काम कर रहा है। साथ ही मतदान प्रतिशत बढ़ाने और लोकतंत्र को मजबूत करने की दिशा में बिना किसी डर या भय के प्रत्येक मतदाता को निस्पक्ष रूप से मतदान स्थल तक पहुंचाने के लिए लगातार कई आयोजन किये जा रहे हैं जहां बच्चों द्वारा स्कूलों से रैली निकालकर मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है, वहीं नगर पालिका,नगर पंचायत व ग्राम पंचायत के माध्यम से भी लगातार कई आयोजनों के माध्यम से मतदाता जागरूकता के कार्यक्रम किये जा रहे हैं ।इसी कड़ी में राजगढ़ नगर पालिका भी लगातार नगर का मतदान प्रतिशत बेहतर करने व अधिक से अधिक मतदान कराने की दिशा में काम कर रही है यही कारण है कि जहां शुक्रवार को नपा कर्मी नगर में स्थित वृद्ध आश्रम पहुंचे जहां वहां रहने वाले सभी बुजुर्गों का माला पहनाकर सम्मान करते हुए उन्हें मतदान करने की शपथ दिलाई ,वही अधिक से अधिक लोगों से मतदान करने की अपील भी की।शहर में वाहन रैली निकालकर मतदान करने दिलाई शपथ।  नगर पालिका राजगढ़ द्वारा शहर में एक वहान रैली का आयोजन किया गया जिसमें नपा कर्मियों के साथ ही कचरा वाहन व अन्य वाहन को शामिल करते हुए शहर के विभिन्न मार्ग से रैली निकालते हुए उसमें मतदाता जागरूकता के बैनर पोस्टर के साथ ही अनाउंसमेंट के माध्यम से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील भी की गई, साथ ही शहर में चल रहे गायत्री महायज्ञ की कलश यात्रा में शामिल होने पहुंची महिलाओं को कलश यात्रा के बाद कार्यक्रम स्थल पर ही मतदान करने की शपथ नपा कर्मियों के माध्यम से दिलाई गई। साथ ही उनसे अपील भी की गई कि अपने आस पड़ोस में रहने वाले सभी मतदाताओं को साथ लेकर सूर्य की पहली किरण के साथ 7 मई को अपने नजदीकी मतदान केंद्र पर पहुंचकर राष्ट हित मैं लोकतंत्र को मजबूत करने मतदान अवश्य करें।

अपील

देश के लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए 7 मई को सूर्य की पहली किरण के साथ अपने-अपने घरों से निकलकर नगर वासी अपने नजदीकी मतदान केंद्र पर पहुंचकर मतदान अवश्य करें और अधिक से अधिक लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित करें हम सबको मिलकर नगर का मतदान प्रतिशत सबसे उच्च स्तर पर ले जाने में सहयोग करने की अपील करता हूं।

रवि गुप्ता सीएमओ नपा राजगढ़

Related posts

जिले के 16 स्थानो पर शुरू की समरसता की प्याऊ।

Ravi Sahu

बड़े आशिक का जनाजा है, बड़े अच्छे से बिदाई करें !गृह मंत्री अमित शाह खिलचीपुर में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर गरजे गृहमंत्री।

Ravi Sahu

अज्ञात पिकप वाहन ने मारी टक्कर दो की मौत।

Ravi Sahu

म.प्र संविदा कर्मचारी महासंघ ने दिया समर्थनदो सूत्रीय मांगों को लेकर संविदा स्वास्थ्यकर्मियों की हड़ताल 20वें दिन भी जारी

Ravi Sahu

विकास से कोसो दूर आज भी बदहाली के आंसू बहा रहा है जिले का चाटूखेडा गांव…आजादी के 75 साल बाद भी नही पहुँची यहां मूलभूत सुविधाएं।

Ravi Sahu

बालिका को प्रताड़ित करने वाले माता-पिता सहित नौ लोगों पर मामला पंजीबद्ध। बालिका के साथ मारपिट, सहित खरीद फरोख्त की धाराओं में हुई एफआईआर-

Ravi Sahu

Leave a Comment