Sudarshan Today
rajgarh

जिले के 16 स्थानो पर शुरू की समरसता की प्याऊ।

सुदर्शन टुडे राजगढ़

राजगढ़।बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती के उपलक्ष में अभाविप ने सेवार्थ विद्यार्थी ( S.F.S. ) के माध्यम से जिले के 16 स्थान पर समरसता की प्याऊ बनाकर समरसता जल मंदिर का शुभारंभ किया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद राजगढ़ जिले की विभिन्न नगर इकाइयों में 14 अप्रैल बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती के उपलक्ष में अपने आयाम सेवार्थ विद्यार्थी SFS के माध्यम से गर्मी के मौसम को देखते हुए जिले भर के विभिन्न स्थानों पर राहगीरों के लिए पीने के पानी की व्यवस्था की गई, साथ ही विद्यार्थी परिषद ने बाबा साहब अंबेडकर जी की जयंती के उपलक्ष में जल मंदिरों का निर्माण करते हुए समरसता के प्रति समाज को संदेश दिया है, जिससे कि समाज में समरसता का भाव आए, राजगढ़ ज़िला संयोजक अमन व्यास ने बताया कि विद्यार्थी परिषद अपने आयाम के माध्यम से सकोरे लगाने, जल मंदिर बनाने जैसे सेवा के कार्य भी कर रही है। जिससे कि विद्यार्थियों में भी सेवा का भाव उत्पन्न हो और वे आगे चलकर समाज के लिए कुछ कर गुजरने के लिए तत्पर रहें। इस अवसर पर विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारी के साथ ही छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

Related posts

उप स्वास्थ केंद्रों पर मनाया विश्व पृथ्वी दिवस।

Ravi Sahu

निजी नलकूप खनन पर प्रतिबंध इमरजेंसी में लेनी होगी विभाग के साथ ही एसडीएम से परमिशन।

Ravi Sahu

मीडिया प्रतिनिधियों को दी गई निर्वाचन प्रावधानों की जानकारी।

Ravi Sahu

जागो RTO साहब…. यहां भी फर्राटे से दौड़ रहे कई कंडम वाहन।

Ravi Sahu

छापीहेड़ा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की तरफ से शत प्रतिशत मतदान के लिए अपील सुदर्शन टुडे विक्रम सिंह सौंधिया राजगढ़ जिले में शत-प्रतिशत मतदान हो सके, इसके लिए अभाविप की तरफ से समृद्ध भारत यात्रा निकाली जा रही है। इस यात्रा का उद्देश्य जिलेभर में मतदान प्रतिशत बढ़ाना और मतदाताओं को जागरूक करना है। मतदाताओं को जागरूक करने के लिए यात्रा जिले गांव में प्रमुख स्थानों पर पहुंचेगी। इसी कड़ी में यात्रा छापीहेड़ा पहुंची। जहां विद्यार्थी परिषद के विभाग संगठन मंत्री धर्मेन्द्र दांगी ने यात्रा में युवाओं और जनमानस से अधिक से अधिक मतदान करने और अन्य लोगों को भी मतदान करने के प्रति जागरूक करने का आग्रह किया गया।

Ravi Sahu

हनुमान जन्मोत्सव पर निकलेगा भव्य चल समारोह।हिन्दू उत्सव समिति की बैठक का आयोजन, राजू चौरसिया संयोजक, वल्लभ नाहर, छोटू पुष्पद बने सह संयोजक।

Ravi Sahu

Leave a Comment