Sudarshan Today
rajgarh

बालिका को प्रताड़ित करने वाले माता-पिता सहित नौ लोगों पर मामला पंजीबद्ध। बालिका के साथ मारपिट, सहित खरीद फरोख्त की धाराओं में हुई एफआईआर-

खबर का असर

सुदर्शन टुडे राजगढ़

राजगढ़- 2 दिन पहले छापीहेड़ा थाना अंतर्गत कायरी गांव की बालिका के जबरन बाल विवाह करने को लेकर साथ माता-पिता एवं गांव के अन्य लोगों ने मारपीट की थी। उस समय बालिका आरोपियों की चुंगल से छूटकर राजगढ़ जा पहुंची और वहां पर जाकर बालिका ने अपनी आप बीती सुनाई जिसके बाद बालिका को अहिंसा वेलफेयर सोसायटी की टीम द्वारा बाल कल्याण समिति के समक्ष किया गया था समिति ने एवं महिला बाल विकास विभाग ने बालिका से तमाम प्रकार की जानकारी लेने के बाद शनिवार को छापीहेड़ा थाना में बालिका के साथ मारपीट करने वाले माता-पिता सहित अन्य जो लोगों पर मामला दर्ज कराया है। मुक्त प्रकरण में महिला बाल विकास एवं बाल कल्याण समिति के आदेश अनुसार महिला बाल विकास, बाल कल्याण समिति, अहिंसा वेलफेयर सोसायटी, विदिशा सोशल वेलफेयर ऑर्गनाइजेशन एवं कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रन फाउंडेशन की संयुक्त टीम छपेड़ा थाने पहुंची एवं आरोपियों पर मामला दर्ज करावाया। जिसमें बालिका के माता-पिता सहित जो आरोपियों पर किशोर न्याय अधिनियम 2016 की धारा 75, बच्चों की खरीद फरोख्तों की धारा 370, सहित बालिका के साथ मारपीट करने की धारा 500 से 323, 294 के तहत मामला पंजीबद किया गया है।

Related posts

जिला स्तरीय आधार निगरानी समिति की बैठक सम्पन्न।

Ravi Sahu

सोशल मीडिया पर जानकारी मिलते ही रक्तदान कर लखन ठाकुर ने बचाई प्रसूति महिला की जान। ब्लड बैंक में मौजूद नहीं था ए बी पॉजिटिव रक्त।

Ravi Sahu

निर्माण कार्यो की समीक्षा बैठक आयोजित

Ravi Sahu

जन अभियान परिषद की बैठक जिला पंचायत में संपन्न।बैठक में विधायक अमर सिंह यादव हुए शामिल।

Ravi Sahu

नमो प्रो रात्रि कबड्डी में 52 टीम पहुंची..पहले दिन नरसिंहगढ़, बीनागंज और ब्यापारा टीम जीती।

Ravi Sahu

साहू समाज ने धूमधाम से मनाई कर्मा जयंती ।

Ravi Sahu

Leave a Comment