Sudarshan Today
rajgarh

नमो प्रो रात्रि कबड्डी में 52 टीम पहुंची..पहले दिन नरसिंहगढ़, बीनागंज और ब्यापारा टीम जीती।

सुदर्शन टुडे राजगढ़

राजगढ़। कुशाभाऊ ठाकरे फाउंडेशन के माध्यम से कराई जा रही राजगढ़ में नमो प्रो कबड्डी मुकाबले में जिले के गांव और शहर से लेकर 52 टीमों ने भाग लिया। प्रो कबड्डी के शुभारंभ में पूर्व विधायक रघुनंदन शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे। जबकि आयोजक अंशुल तिवारी भाजपा नेता प्रवीण मिश्रा, जनपद अध्यक्ष जगदीश गुर्जर, भाजपा महामंत्री रामचंद्र जलालिया, गजेंद्र सिंह, गटू बना, दिलीप दांगी सहित सीताराम वर्मा कई बड़े नेता मौजूद रहे। पहले दिन नरसिंहगढ़ जीरापुर ब्यावरा बीनागंज की टीमो ने बेहतर खेल दिखाते हुए अपनी पहली जीत हासिल की। टूर्नामेंट 3 दिन चलेगा। आज इसका समापन होगा। इस आयोजन में छात्र-छात्राओं दोनों ही ग्रुप की टीम में शामिल है। आयोजन समिति के अध्यक्ष अंशुल तिवारी ने कबड्डी खेल प्रेमियों से अपील की है कि वह इस आयोजन को जरूर देखें। माही कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे पूर्व विधायक रघुनंदन शर्मा ने कहा कि जिले में खेल प्रति भावना को बढ़ाने के उद्देश्य से इस प्रकार के खेल होते रहना चाहिए लंबे समय के बाद नाइट में कबड्डी का खेल देखने को मिला।

Related posts

मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने किया नरसिंहगढ़ ब्लॉक के विभिन्न स्कुलों का औचक निरीक्षण

Ravi Sahu

मुस्कान अभियान के तहत किया निरीक्षण जिला चिकित्सालय के इमरजेंसी वार्डो को संवारने की तैयारी।70% अंक आते हैं तो मिलेगी 12 लाख की प्रोत्साहन राशि।

Ravi Sahu

मध्य प्रदेश में 29 सीटों पर लहराएगा भाजपा का परचम, छिंदवाड़ा भी होगी भाजपा मय:बीड़ी शर्मा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बताई सरकार की सफलता। जनप्रतिनिधियों के साथ की बैठक, दीवार लेखन भी किया।

Ravi Sahu

अनियंत्रित होकर पलटा भूसे से भरा ट्रैक्टर,लगा जाम।

Ravi Sahu

नपा द्वारा कोली मोहल्ले में 15 लाख से अधिक राशि से होगा सीसी रोड का निर्माण 

Ravi Sahu

हनुमान जन्मोत्सव पर निकलेगा भव्य चल समारोह।हिन्दू उत्सव समिति की बैठक का आयोजन, राजू चौरसिया संयोजक, वल्लभ नाहर, छोटू पुष्पद बने सह संयोजक।

Ravi Sahu

Leave a Comment