Sudarshan Today
rajgarh

शहर में गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी, पुलिस तत्काल करें गिरफ्तार!विधायक अतिक्रमण को चयनित करने सड़क पर उतरा प्रशासनिक अमला।गुरुवार रात में सड़क पर कुर्सी लगाकर बैठा था युवक,यातायात कर रहा था प्रभावित।

सुदर्शन टुडे राजगढ़

राजगढ़। गुरुवार की देर रात को कुछ आसामाजिक तत्व नेशनल हाईवे के खिलचीपूर नाके पर बीच सड़क पर कुर्सी लगाकर बैठ गए ,वह सिर्फ बैठे ही नहीं आने जाने वाले वाहनों को भी रोकने लगे, लोगों का कहना है कि यह उनका अवैध वसूली का एक तरीका था जिसमें बड़े वाहनों को रोककर उनसे पैसे ऐटने व अड़ीबाजी करने के लिए इस प्रकार का कृत्य किया जा रहा था। इससे वहां से गुजरने वाले वाहनों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं लंबे समय तक वहानो की कतारे भी यहां वहां दिखाई दी। क्योंकि वहां मौजूद लोगों की माने तो उन्होंने बताया कि जो युवक सड़क पर कुर्सी लगाकर बैठे थे वह नशे की हालत में थे ऐसे में आने जाने वाले वाहन चालक उनसे उलझने की जगह सड़क के दूसरे रास्ते से होकर गुजर रहे थे वहीं जिन वाहनों को जगह नहीं मिल रही थी वह खड़े हो चुके थे। इस घटना का वीडियो जब शहर में वायरल हुआ तो पुलिस के साथ ही तहसीलदार व नगर पालिका प्रशासन भी सड़क पर उतरा और खिलचीपूर नाके पर लगने वाली हाथ ठेला व अन्य दुकानों को चयनित करते हुए उन्हें हटाने के लिए दुकानदारों से प्रशासन ने सीधी बात की। इस दौरान मौके पर पहुंचे राजगढ़ विधायक अमरसिंह यादव ने थाना प्रभारी वीर सिंह ठाकुर को पास बुलाते हुए कहा कि इस प्रकार की गुंडागर्दी शहर में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। यह आसामाजिक तत्व जो भी थे उन्हें अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया। ऐसे में शहर का माहौल खराब हो रहा है। आप तत्काल ऐसे लोगों का चयन करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर उन पर कार्यवाही करे।इस पर थाना प्रभारी वीर सिंह ठाकुर ने कहा कि सीसीटीवी के माध्यम से हम संबंधित युवक की तलाश कर रहे हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा। इस दौरान तहसीलदार अनिल शर्मा, नगर पालिका सीएमओ रवि गुप्ता के साथ ही नगर पालिका का अमला , राजस्व विभाग की टीम के साथ ही बड़ी मात्रा में पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा।पहले भी हो चुकी वाहन चालक के साथ मारपीट व तोड़फोड़।ऐसा नहीं है इस प्रकार की घटना पहली बार खिलचीपुर नाके पर सामने आई हो, कुछ दिन पहले इसी स्थान पर कुछ शराबियों द्वारा अपनी एक कार को ओवरटेक करने की जिद में एक ट्रक चालक को रोका गया और उतरकर पहले ड्राइवर के साथ मारपीट की गई इसके बाद ट्रक के शीशे भी तोड़ दिए थे। लेकिन अभी तक पुलिस उन आरोपियों को डूंड भी नहीं पाई थी कि फिर से गुंडागर्दी का एक और मामला सामने आ गया हे।

इनका कहना,,,

शहर के कुछ चौराहों पर लगातार अतिक्रमण की शिकायते मिल रही थी। इस पर थाना प्रभारी के साथ ही तहसीलदार व पूरी टीम ने जाकर कुछ स्थानों को चयनित किया है। वही जगह-जगह ठेले लगाने वाले दुकानदारों को भी वहां से हटाया गया है। जल्द ही मुहिम चला कर चौक चौराहा पर हो रहे अतिक्रमण को हटाया जाएगा।

रवि गुप्ता सीएमओ नपा राजगढ़

Related posts

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, मुख्यमंत्री व पूर्व मुख्यमंत्री आज राजगढ़ में। भाजपा प्रत्याशी के नामांकन के साथ ही करेंगे आम सभा को संबोधित।

Ravi Sahu

चैत्र नवरात्र में होगा 108 कुंडीय महायज्ञ यज्ञ समिति की बैठक हुई सम्पन्न ।

Ravi Sahu

निर्माण कार्यो की समीक्षा बैठक आयोजित

Ravi Sahu

शिक्षिका ने अपने जन्मदिन पर बच्चों को बांटे गर्म कपड़े।

Ravi Sahu

न्यायाधीशों, अधिवक्ताओं सहित कर्मचारियों, समाजसेवकों व पत्रकारगण द्वारा रक्तदान में किया गया योगदान।

Ravi Sahu

बुजुर्गों का सम्मान,सुंदरकां पाठ, मंदिरों में स्वच्छता अभियान दीवार लेखन में शामिल हुए मंत्री नारायण सिंह पंवार,,,

Ravi Sahu

Leave a Comment