Sudarshan Today
rajgarh

बड़े आशिक का जनाजा है, बड़े अच्छे से बिदाई करें !गृह मंत्री अमित शाह खिलचीपुर में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर गरजे गृहमंत्री।

देवराज चौहान सुदर्शन टुडे

राजगढ़।संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर के समर्थन में विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए देश के गृह मंत्री अमित शाह ने जनता से कहा की क्या आपको राजगढ़ को फिर बंटाढार करना है क्या?
पहले दिग्विजय क्या मेंडेट मांगने आए थे भाग कर भोपाल चले गए अब आए है अब इनकी परमानेंट बिदाई आपको करना है। दिग्गी राजा को बड़ी और सम्मान जनक हार देकर यह से और राजनीती से आपको परमानेंट बिदाई कर आशिक का जनाजा निकाले तंज कस्ते हुए कहा यह बड़े वाले आशिक है!
वही जनता से पूछते हुए कहा की राम मंदिर बनना चाहिए था या नहीं तो फिर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में राहुल गांधी और सोनिया गाँधी ने आमंत्रण क्यों ठुकराया और राहुल गाँधी और दिग्गी राजा अयोध्या क्यों नहीं गए वही कहा की भारत माता की मुकुट मणि बन जम्मू कश्मीर आज विश्व में तिरंगा थाम देश का मान बड़ा रहा है और इनके नेता खड़गे जी कहते है की कश्मीर से मध्यप्रदेश वा राजस्थान वालों का क्या लेना देना।अब आप इनको बताये जनता इनको जवाब देगी की कश्मीर से धारा 370 हटा कर प्रधानमंत्री आदरणीय नरेन्द्र भाई मोदी ने वहाँ से आतंकवाद का खात्मा किया!
आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के द्वारा गरीब को फ्री खाद्यान्न , बिजली कनेक्शन, उज्जवला योजना में गैस कनेक्शन, मुफ्त इलाज के लिए आयुष्मान कार्ड, किसानों के लिए किसान सम्मान निधि दी!
राजगढ़ सांसद रोडमल नागर के दस साल के कार्यकाल में विकास की नई इबारत पर बोलते हुए रेल,स्वास्थ्य, शिक्षा, और पेयजल,सिंचाई के क्षेत्र में किए कामों को गिनाया तो दूसरी और दस साल के दिग्विजय सिंह सरकार में राजगढ़ में पलायन, कि स्थिति और सड़क की दुर्दशा के आधार पर फिर एक बार मोदी सरकार बनाने के लिए 400 पार सीटों के लिए राजगढ़ प्रत्याशी रोडमल नागर को पुनः भारी बहुमत से जिताने की अपील की ओर कहा आप मोदी जी को तीसरा टर्म दे तो देश आर्थिक शक्ति बन विश्व की तीसरी बड़ी शक्ति बन कर उभरेगा!
इस अवसर पर स्वागत भाषण में प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा की हमने किसानों के लिए ऐतिहासिक कदम जठाते हुए रजिस्ट्री के समय ही जमीन नामंत्रण की व्यवस्था की है!
वही प्रदेश की अन्य योजनाओं पर प्रकाश डाला!
इस अवसर पर मुख्यमंत्री मोहन यादव के साथ केबिनेट मंत्री विश्वास सारंग, राज्यमंत्री स्वतंत्रत प्रभार नारायण सिंह पंवार, गौतम टेटवाल, राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार, बंशीलाल गुर्जर, सांसद रोडमल नागर, विधायक हजारीलाल दांगी, अमरसिंह यादव, मोहन शर्मा, श्री मति प्रियंका पेंची लोकसभा प्रभारी विकास विरानी, संयोजक दिपेन्द्र सिंह चौहान, ज्ञानसिंह गुर्जर जिलाध्यक्ष भाजपा राजगढ़, चिंतामन राठौर आगर, धर्मेंद्र सीकरवार, मौजूद रहे!
वही इस अवसर पर महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष श्री अर्चना यादव, प्रेम सिंह सोंधिया जिला अध्यक्ष सोंधिया समाज सहित कांग्रेस के कई बड़े नेता भाजपा में शामिल हुए!

Related posts

स्व श्रीमती कृष्णा जी शर्मा की सातवीं पुण्यतिथि पर नेवज कृष्णा सम्मान और विशाल नेत्र शिविर का आयोजन सम्पन्न। 

Ravi Sahu

भारतीय जनता पार्टी मंडल

Ravi Sahu

पेंशनर संघ ने धरना देकर किया सुंदरकाण्ड का पाठ।

Ravi Sahu

विश्व जल दिवस के अवसर पर पक्षियों को दाना पानी हेतु मिट्टी के पात्र रखे गये।

Ravi Sahu

विद्यार्थी परीक्षा को परीक्षा पर्व के रूप में मनाए

Ravi Sahu

बेटियों ने मिलकर शुरू किया लाडली बेटी चाय स्टोल।

Ravi Sahu

Leave a Comment