Sudarshan Today
Other

बगड़ू पुलिस ने देशी कट्टा के साथ एक को किया गिरफ्तार, तीन जिंदा कारतूस बरामदबगड़ू पुलिस ने देशी कट्टा के साथ एक को किया गिरफ्तार, तीन जिंदा कारतूस बरामद

शकील अहमद। किस्को
लोहरदगा जिले के बगड़ू थाना पुलिस ने शुक्रवार सुबह में छापेमारी दल गठन कर एक देशी कट्टा तीन जिंदा कारतूस सहित बरामद करने में बड़ी उपलब्धि हासिल की। बगड़ू थाना प्रभारी वारिश हुसैन ने गुप्त सूचना के आधार पर लोहरदगा पुलिस अधीक्षक हारीस बिन जमां के दिशा निर्देश पर छापामारी करते हुए थाना क्षेत्र के निरहू गांव से एक युवक के पास से अवैध देशी कट्टा बरामद किया। जिसमें 3 जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ। साथ ही युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसकी पहचान लोहरदगा दुपट्टा चौक स्थित बमन्डीहा निवासी 32 वर्षीय विकाश तिर्की पिता सुरेश तिर्की के रूप में हुई है। युवक अपने ससुराल निरहू आया था। जहाँ रौब दिखाने के लिए देशी कट्टा लेकर घूम रहा था। जिसकी जानकारी लोगों के द्वारा पुलिस को दी गई औऱ बगड़ू थाना प्रभारी वारिश हुसैन द्वारा निरहू गांव युवक के ससुराल पहुंचकर छापामारी की गई। जिमसें युवक के पास से देशी कट्टा औऱ कारतूस बरामद हुआ। जिसे छापामारी दल में थाना प्रभारी के अलावे अन्य के सहयोग से कट्टा के साथ पकड़ा गया। औऱ युवक को थाना लगाया गया। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई। वहीं गिरफ्तार युवक को शुक्रवार को ही मेडिकल जांच कराते हुए लोहरदगा न्याययिक हिरासत में भेज दिया गया।

Related posts

llकाम बोलता है शेरा भैया काllबोरगांव एवं वार्ड क्रमांक 27 के दाऊदपुरा के पार्षद हमीद डायमंड जी के साथ रहवासियों ने की विधायक शेरा भैया से मुलाकात, तुरंत हुआ समस्यां का समाधान।

Ravi Sahu

देहली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल, आष्टा में हुई अभिभावक शिक्षक बैठक तथा “स्पेक्ट्रम 2024” प्रदर्शनी का आयोजन हुआ

Ravi Sahu

खेल के माध्यम से प्रतिभाएं आ रही है।

Ravi Sahu

विद्यालयीन छात्राओं ने नृत्य प्रस्तुति से सेना के शौर्य और समर्पण को दर्शाया 

Ravi Sahu

बचरापोड़ी साप्ताहिक बाजार में पैदल चलकर आमजनों से सरोज पांडेय ने किया जनसंपर्क 

Ravi Sahu

जिला स्तरीय टास्क फोर्स समिति की बैठक में कलेक्टर श्री सिंह ने दिए निर्देश

Ravi Sahu

Leave a Comment