Sudarshan Today
rajgarh

पेंशनर संघ ने धरना देकर किया सुंदरकाण्ड का पाठ।

 

मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन।

देवराज चौहान राजगढ़

राजगढ़। प्रदेशभर में 4 लाख पेंशन कर्मी लगातार अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन ,आवेदन ,निवेदन जैसी प्रक्रिया को पूरे प्रदेश में अपना रहे हैं।जहां कई बार प्रदेश स्तर पर भी धरने आदि देखे गए हैं। उसी के साथ लगातार यह कलेक्टर आदि अधिकारियों के चक्कर लगाते दिखाई देते हैं। लेकिन जब सुनवाई नहीं हुई तो शुक्रवार को जिलेभर के पेंशनर कलेक्ट्रेट के सामने हनुमान मंदिर पर टेंट लगाकर धरने पर बैठे और वहीं पर शुरू कर दिया सुंदरकांड का पाठ जिसमें सुंदरकांड समितियों के माध्यम से मधुर भजनों की प्रस्तुति भी दी गई वा मंच के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों के समक्ष अपनी जायज मांगे भी रखते हुए कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा उनकी मांगों में 38% महंगाई की राहत दी जाए पेंशनर को आसमान योजना सहित बीमा योजना से जोड़ा जाए सातवें वेतनमान का लंबित एरियर का भुगतान किया जाए सहित चिकित्सा भत्ता उपादान राशि एवं नियमो मैं संशोधन कराने की बात रखी। इस अवसर पर पूर्व विधायक व भाजपा के वरिष्ठ नेता रघुनंदन शर्मा पूर्व विधायक हेमराज कल्पोनी, नगर पालिका अध्यक्ष विनोद साहू, अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष राजेश खरे, प्रताप सिंह सिसोदिया, पार्षद पांचू दांगी सहित पेंशनर संघ के सैकड़ों पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

Related posts

स्वास्थ्य अमले को किया प्रिशिक्षित।

Ravi Sahu

मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने किया नरसिंहगढ़ ब्लॉक के विभिन्न स्कुलों का औचक निरीक्षण

Ravi Sahu

हाथ पसार जय श्री राम की जय घोष कर की अक्षत कलश धारण राम भक्तों की विदाई

Ravi Sahu

छापीहेड़ा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की तरफ से शत प्रतिशत मतदान के लिए अपील सुदर्शन टुडे विक्रम सिंह सौंधिया राजगढ़ जिले में शत-प्रतिशत मतदान हो सके, इसके लिए अभाविप की तरफ से समृद्ध भारत यात्रा निकाली जा रही है। इस यात्रा का उद्देश्य जिलेभर में मतदान प्रतिशत बढ़ाना और मतदाताओं को जागरूक करना है। मतदाताओं को जागरूक करने के लिए यात्रा जिले गांव में प्रमुख स्थानों पर पहुंचेगी। इसी कड़ी में यात्रा छापीहेड़ा पहुंची। जहां विद्यार्थी परिषद के विभाग संगठन मंत्री धर्मेन्द्र दांगी ने यात्रा में युवाओं और जनमानस से अधिक से अधिक मतदान करने और अन्य लोगों को भी मतदान करने के प्रति जागरूक करने का आग्रह किया गया।

Ravi Sahu

उप स्वास्थ केंद्रों पर मनाया विश्व पृथ्वी दिवस।

Ravi Sahu

राजस्व महा अभियान 15 से 29 जनवरी..पखवाड़े में होगा लंबित राजस्व प्रकरणों का निराकरण।कलेक्टर ने सभी एसडीएम व तहसीलदार को दिए निर्देश।

Ravi Sahu

Leave a Comment