Sudarshan Today
dhar

जन-जन को बताएं कांग्रेस के पांच न्याय – राष्ट्रीय सचिव कुलदीप इंडोरा

धार सुदर्शन टुडे।

चुनाव को लेकर शहर कांग्रेस धार की बैठक हुई। बैठक में संगठन पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं को कई फंडे दिए। पदाधिकारियों ने कहा कि कांग्रेस के पांच न्याय की घोषणा जन-जन तक पहुंचाना है। शहर अध्यक्ष टोनी छाबडा ने बताया कि बैठक कांग्रेस कार्यालय बसस्टैंड पर हुई। बैठक में राष्ट्रीय सचिव कुलदीप इंडोरा, विधानसभा प्रभारी विनोद शर्मा,मुजीब कुरैशी ने संबोधित किया।
कर्तव्य से निभाएं बूथ मेनेंजमेंट
बैठक को संबोधित करते हुए सचिव कुलदीप इंदौरा ने कहा कि कांग्रेस के पांच न्याय को जन-जन तक पहुंचाना है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को घर-घर पहुंचकर अपनी बात रखना है। साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को बूथ मेनेंजमेंट के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि ये कर्तव्य है जिसे निभाना है।
छोटे कार्यकर्ता को भी मौका देती है कांग्रेस
विनोद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने राधेश्याम मुवेल जैसे जमीनी कार्यकर्ता को मौका दिया है। कांग्रेस हर कार्यकर्ता की मेहनत को जानती है। उन्होंने कहा कि मुवेल ने अमेठी में राहुल गांधी का प्रचार किया है। कार्यकर्ता एकजुटता से मुवेल के लिए काम करें।
अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी बैठक होगी
वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मुजीब कुरैशी ने भी संबोधित किया। उन्होंने तमाम कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर कांग्रेस के पक्ष में काम करने की अपील की। उन्होंने निर्देश दिए कि अब धार ग्रामीण, तिरला, दिग्ठान में भी बैठक होंगी। साथ ही सोशल मीडिया टीम को सक्रिय होकर कार्य करने की बात कही।

इन्होंने भी किया संबोधित
बैठक में बडी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। बैठक को टोनी छाबडा, धीरज दीक्षित, राकेश डोड,बंटी डोड, डॉ. रफीक शेख, अशोक राठौर, लियाकत पटेल, सुनील चौहान, अजय चौहान, जितेंद्र चौहान, रोहित कामदार, राजेश यादव, मनोज चौहान और रिंंकू यादव ने संबोधित किया। सभी ने मुवेल को विजय दिलाने का भी संकल्प लिया।

Related posts

मतदान दलों को निर्वाचन प्रक्रिया से जुड़ी छोटी-छोटी जानकारी से अवगत कराया जाए

Ravi Sahu

रंग पंचमी पर निकलेगी राधाकृष्ण समरसता फागयात्रा

Ravi Sahu

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को धरमपुरी विधानसभा के सुंद्रेल में चुनावी सभा को किया संबोधित

Ravi Sahu

चाइना डोर पर कार्रवाई करने गए प्रशासन की टीम खाली हाथ लौटी

Ravi Sahu

जिले में बेखौफ चल रहा है अवैध सट्टा एवं जुआं

Ravi Sahu

धार कांग्रेस कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की बैठक हुई 40 पार्टियों की बैसाखी से भाजपा 400 पार का सपना देख रही है : उमंग सिघार

Ravi Sahu

Leave a Comment