Sudarshan Today
rajgarh

नेताजी सुभाषचंद्र बोस की महाविद्यालय में लगेगी प्रतिमा।जनभागीदारी समिति की बैठक का हुआ आयोजन।

सुदर्शन टुडे राजगढ़

कॉलेज में बनेगा विवेकानंद पार्क….

राजगढ़/ब्यावरा। स्थानीय नेताजी सुभाषचंद्र बोस महाविद्यालय में जनभागीदारी समिति की बैठक विधायक रामचन्द्र दांगी, जनभागीदारी अध्यक्ष हरिप्रसाद दांगी, नपाध्यक्ष प्रतिनिधि पवन कुशवाह की उपस्थिति में सम्पन्न हुई। जिसमें सर्वसम्मति से कई प्रस्ताव पास किये एवं कॉलेज परिसर में स्वामी विवेकानंद पार्क बनाने का विशेष रूप से निर्णय लिया गया। यहां आजादी के अमृत महोत्सव के तहत पार्क निर्माण के साथ स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा भी लगाई जाएगी। सभी सदस्यों ने इस अवसर पर कॉलेज का विकास करने पर जोर दिया एवं छात्र छात्राओं को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने की बात कही। इस अवसर पर प्राचार्य डॉ आरके गुप्ता, मुकेश सेन, श्रीनाथ दांगी, भूपेंद्र भिलाला, अरुण दांगी, टिंकू शाक्यवार, नीरज शर्मा, हिमांशु सोनी सहित महाविद्यालय स्टाफ उपस्थित था।

Related posts

वन विभाग की मिली भगत से फॉरेस्ट की जमीन पर खोदा पंचायत ने तालाब।एकजुट होकर जिला पंचायत पहुंचे ग्रामीण, पंचायत में भ्रष्टाचार के लगाए आरोप।

Ravi Sahu

साफा बांधकर नगर भ्रमण पर निकले भोलेनाथ, शिवरात्रि को होगी प्राण प्रतिष्ठा। नेवज तट से मंदिर प्रांगण तक निकाली कलश यात्रा जनप्रतिनिधियों ने बजाए डमरू लहराई भगवा पताका।

Ravi Sahu

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, मुख्यमंत्री व पूर्व मुख्यमंत्री आज राजगढ़ में। भाजपा प्रत्याशी के नामांकन के साथ ही करेंगे आम सभा को संबोधित।

Ravi Sahu

24 घंटे से घर से गायब 3 साल की बच्ची को 2 शराबियों के पास से पुलिस ने किया बरामद।

Ravi Sahu

सिंधिया परिवार की कुलदेवी को अपने मंदिर विकास का इंतज़ार। 700 साल पुराने मंदिर के लिए 6 करोड़ 23 लाख है स्वीकृत ठेकेदार काम छोड़कर भागा।

Ravi Sahu

जो सभी धर्म का सम्मान करें वही सनातन धर्म है !दिग्विजय सिंह

Ravi Sahu

Leave a Comment