Sudarshan Today
rajgarh

24 घंटे से घर से गायब 3 साल की बच्ची को 2 शराबियों के पास से पुलिस ने किया बरामद।

पुलिस मामले में कर रही जांच।

सुदर्शन टुडे राजगढ़। जिले के सबसे व्यस्ततम शहर ब्यावरा के काजी मोहल्ला से शनिवार की दिपोहर करीब 3:00 बजे गायब हुई 3 साल की बालिका बदला हुआ नाम सानिया को ढूंढने के लिए रविवार की सुबह चाइल्ड लाइन पर हेमराज वर्मा नाम के एक युवक ने कॉल करते हुए चाइल्डलाइन से मदद मांगी थी। इसके पहले ही कालीपीठ थाना अंतर्गत आने वाले गांव पाटली कला के एक ग्रामीण ने कालीपीठ पुलिस को सूचना दी कि एक 3 साल की बच्ची के साथ दो लोग संदिग्ध अवस्था में यहां मौजूद हैं। मौके पर तत्काल पुलिस पहुंची और उन्होंने बच्ची सहित दो आरोपियों को हिरासत में लिया। बच्ची से पूछताछ की गई तो वह अपना नाम के अलावा कुछ भी नहीं बता पा रही थी। ऐसे में जब मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो चाइल्डलाइन ने कालीपीठ थाना प्रभारी से संपर्क कर उन्हें बच्ची के माता-पिता की जानकारी उपलब्ध कराई पुलिस ने माता पिता पप्पू वर्मा व पूजा वर्मा से संपर्क करते हुए उन्हें थाने पर तलब किया।जिसमें उन्होंने बताया कि बिटिया कल से घर से गायब है जब साथ में पकड़े गए दोनो आरोपियों से पूछताछ की गई तो वह शराब के नशे में पाए गए जिसमें वहां कुछ भी सही से नहीं बता पा रहे थे। ऐसे में पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेते हुए जांच शुरू कर दी हैं।इनका कहना..एक ग्रामीण के माध्यम से हमें जानकारी मिली थी कि एक छोटी बच्ची के साथ दो लोग संदिग्ध अवस्था में गांव में मौजूद हैं ऐसे में हमने दोनों शराबियो के साथ ही बच्ची को थाने लेकर आए थे। मामला क्या है जांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा फिलहाल बच्ची को ब्यावरा पहुंचाया गया है। रजनीश सिरोठिया थाना प्रभारी कालीपीठ

Related posts

सड़कों पर हात्सो का शिकार हो रहे गोवंश के लिए लगाया ध्यानाकर्षण।

Ravi Sahu

संयुक्त कलेक्टर ने किया समश्या का त्वरित निराकरण।

Ravi Sahu

मध्य प्रदेश में 29 सीटों पर लहराएगा भाजपा का परचम, छिंदवाड़ा भी होगी भाजपा मय:बीड़ी शर्मा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बताई सरकार की सफलता। जनप्रतिनिधियों के साथ की बैठक, दीवार लेखन भी किया।

Ravi Sahu

आचार्य श्री विद्या सागर जी महाराज को दी श्रद्धांजलि।

Ravi Sahu

नामांकन सभा में दिग्विजय को बताया था सबसे बड़ा रामद्रोही ,मामला पहुंचा थाने।मुख्यमंत्री व प्रदेश अध्यक्ष के विरुद्ध दिग्विजय के वकील ने थाने में दिया आवेदन।

Ravi Sahu

प्रतिमा स्थापना के साथ ही पुस्तकालय का हुआ शुभारंभ।

Ravi Sahu

Leave a Comment