Sudarshan Today
ganjbasoda

श्री खाटू श्याम मंदिर में मनाया सतरंगी फाल्गुन महोत्सव

सुदर्शन टुडे गंजबासौदा (नितीश श्रीवास्तव) //

श्री श्याम सेवा समिति के तत्वधान में सतरंगी फाल्गुन महोत्सव श्री रामदेव बाबा श्री खाटू श्याम जी मंदिर में बड़े ही धूमधाम से मनाया गया।
आयोजन समिति के सदस्यों ने बताया कि स्वरूप नगर एकता चौक स्थित खाटू श्याम जी के मंदिर में रंग गुलाल और फूलों की होली खेली गई। कार्यक्रम में बाबा खाटू श्याम जी के भव्य कीर्तन, भजन, फूलों से श्रृंगार एवं सात रंगों और फूलों से जमकर होली खेली गई। इस रंगारंग कार्यक्रम में इत्र की भी वर्षा की गई। कार्यक्रम में आयोजित बाबा की भक्ति में गीतों से भक्तों ने कार्यक्रम में जमकर नृत्य व गीतों आनंद लिया। जिसकी सभी ने सराहना की। कार्यक्रम देर रात तक चलता रहा। कार्यक्रम में गायक के रूप में बहन कृष्ण प्रिया नागपुर, सचिन सुमन गुप्ता सीहोर, बहन जस्सी सैनी अलवर राजस्थान से आए भजन गायकों ने बाबा खाटू श्याम जी के भजनों पर भक्तों को जमकर नचाया और भक्तों ने जमकर फूलों की होली खेली। कार्यक्रम में संगीतकार के रूप में श्री श्याम सरकार म्यूजिकल ग्रुप बैरसिया द्वारा भजनों में संगीत दिया गया। इस भव्य कार्यक्रम में नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती शशि अनिल यादव, नगर के गणमान्य नागरिक गण एवं पत्रकार गण सहित दूर दूर से आए बाबा खाटू श्यामजी के भक्तगण भारी संख्या में मौजूद रहे। बाबा रामदेव जी के चरण सेवक पंडित वीरेंद्र दुबे द्वारा सभी भक्तों को आशीर्वाद और प्रसादी दी गई। समिति के सदस्यों द्वारा कार्यक्रम की व्यवस्था और होली महोत्सव की व्यवस्था की गई थी। जिसकी उपस्थित भक्तगणों ने सराहना की।

Related posts

राजेश जी की संगठन क्षमता का लाभ पार्टी को मिलेगा – मुख्यमंत्री

Ravi Sahu

खिलते कमल कार्यक्रम में प्रतिभावान युवा हुए सम्मानित

Ravi Sahu

रजक समाज ने मुख्यमंत्री के नाम विधायक को सौंपा ज्ञापन 

Ravi Sahu

शाा. उत्त विद्यालय परिवार ने एडामा कंपनी का माना आभार

Ravi Sahu

हमारी राजनैतिक दिशा ठीक हो तभी समाज आगे बढ़ेगा – भूपेन्द्र सिंह दांगी क्षत्रिय संघ के स्वागत समारोह को पूर्व गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह ने किया संबोधित

Ravi Sahu

आयुष औषधालय में मेगा स्वास्थ्य शिविर का हुआ आयोजन

Ravi Sahu

Leave a Comment