Sudarshan Today
बड़वाह

इंदौर रोड पर बस ने कार को मारी टक्कर तीर्थयात्री हुए घायल

संवादाता आनंद राठौर

बड़वाह से करीब 7 किलोमीटर दूर इंदौर मार्ग पर एक तेज गति से और ओवरटेक कर रही बस ने कार को टक्कर मार दी बस ने सामने से आ रहे ओम्कारेश्वर तीर्थ यात्री से भरे एक वाहन को जोरदार टक्कर मारी इसमें कार सवार बच्चे महिला सहित 11 लोग घायल हो गए।उन्हें बड़वाह सिविल अस्पताल भेजा गया। यहां से 2 को इंदौर भेजा गया टक्कर इतनी जोरदार थी कि वाहन का अगला हिस्सा पूरी तरह दब गया कार चला रहे ड्राइवर व उसके पीछे बैठी एक महिला बुरी तरह फस गई मौके पर मौजूद लोगों ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद गेट तोड़कर ड्राइवर को किसी तरह बाहर निकाला पीछे की सील तोड़ कर महिला को वाहन से बाहर निकाला गया। इसके बाद उन्हें बड़वा के सिविल अस्पताल भेजा गया प्रत्यक्षदर्शी श्रवण दांगी ने बताया इको वाहन इंदौर से बड़वाह की ओर जा रहा था जबकि शर्मा बस बड़वाह से इंदौर की ओर जा रही थी। मनिहार के पास मोड़ पर तेज गति से बस चालक ने और ओवरटेक के दौरान सामने से ईको वाहन को टक्कर मार दी जोरदार आवाज के साथ हुई टक्कर में एक वाहन में बैठे यात्री चीखने लगे मौके पर लोगों की भीड़ लग गई टकराने के कारण ही को वाहन का अगला हिस्सा दब गया ड्राइवर इसमें बुरी तरह फस गया। जिसके बाद लोगों ने दरवाजा तोड़ कर बाहर निकाला।

महू से ओंकारेश्वर दर्शन के लिए जा रहे थे सभी

इको में बैठे घायल आदित्य ने बताया कि सोमवार सुबह मऊ से ओंकारेश्वर दर्शन के लिए निकले थे हमारा वाहन नॉर्मल स्पीड में था। बस बहुत तेज थी और ट्रैक के दौरान बच्चों से भरी टेंपो को बचाने में उसने हमें टक्कर मार दी इस दुर्घटना में घायल ड्राइवर दुर्गेश शलखराम खन्नारे, लालती देवी, को गंभीर अवस्था में इंदौर रेफर किया गया। जबकि ईको को वाहन में बैठे सुरेंद्र पांडे, विष्णु पांडे, लालती देवी, मीनू पांडे, सुधा त्रिपाठी, अंश पांडे, इशिता पांडे, आदित्य त्रिपाठी, शरद पांडे, का उपचार सिविल अस्पताल बड़वाह में चल रहा है।

Related posts

स्कूली बच्चों को आवागमन में कीचड़ से हो रही परेशानी पानी निकासी की नही है कोई व्यवस्था

Ravi Sahu

ओम्कारेश्वर बांध के 18 गेट खोले, बड़वाह के तटीय क्षेत्रों में हाई अलर्ट

Ravi Sahu

धार्मिक विधि- विधान से नृसिंह भगवान मन्दिर परिसर बोड़ा में भगवान श्री गणेश व माँ गायत्री मन्दिर निर्माण कर प्राण प्रतिष्ठा कर मूर्ति स्थापित की

Ravi Sahu

मात नर्मदे जनसेवा संगठन ने हाईवे किलर के मरम्मत की अपील की

Ravi Sahu

नावघाट खेड़ी पर भी 43 घंटों में जल स्तर 2 मीटर उतरा

Ravi Sahu

नगर के राजा भगवान नागेश्वर राजसी ठाट-बाट से अपने लाव लश्कर के साथ निकलेंगे नगर भ्रमण पर और जानेगे प्रजा के हाल

Ravi Sahu

Leave a Comment