Sudarshan Today
देश

रतलाम जिले के नए कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी प्रशासनिक महकमे में प्रसिद्ध हैं।

सुदर्शन टुडे जिला ब्यूरोचीफ नवीन बैरागी

52 वर्षीय नवागत कलेक्टर सूर्यवंशी को आईएएस अवार्ड 2019 में मिला है। निवाड़ी जिले कलेक्टर से पहले सूर्यवंशी उज्जैन में बतौर अपर कलेक्टर (एडीएम) पद पर काबिज रह चुके हैं। धार्मिक नगरी उज्जैन में मिलावटखोरों, खनन माफिया, भूमाफियाओं सहित कब्जेधारियों को हटाया हैकलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने बताया कि वह 17 मई को रतलाम में ज्वाइन करेंगे।

एसडीएम से एडीएम तक का सफर महाकाल की नगरी उज्जैन में तय करने के बाद प्रमोशन लेकर कलेक्टर बने सूर्यवंशी को शासन ने आठ माह पहले ही निवाड़ी का कलेक्टर बनाया। कुमार पुरुषोत्तम का एक वर्ष में खरगोन तबादला होना आमजन के साथ राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय है। उज्जैन में एडीएम बतौर सूर्यवंशी ने 700 करोड़ से अधिक लागत की शासकीय जमीनों को भूमाफियाओं के कब्जे से मुक्त कराया। प्रदेश में सूर्यवंशी सुर्खियों में तब छाए जब उनके द्वारा उज्जैन के हरीफाटक ओवरब्रिज से वाकरणकर ब्रिज तक के क्षेत्र में वर्षों से अवैध रूप से काबिज 200 से अधिक दुकानों को जमीदोंज कराया। बताया जाता है कि उक्त क्षेत्र में एक वर्ग विशेष के लोगों ने अवैध रूप से कब्जा कर रखा था और क्षेत्र का एक पूर्व पार्षद प्रतिमाह 10 लाख रुपए किराया वसूलता था। बड़े पैमाने पर अतिक्रमण हटाने की जिम्मेदारी का बखूबी निर्वहन कर पूरे क्षेत्र की यातायात व्यवस्था सुधारने में अहम योगदान दे चुके हैं।

Related posts

महाकाल की शरण में: केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान महाकाल मंदिर पहुंचे, ॐ नमः शिवाय का जाप किया

Admin

मिस बिकिनी’ अर्चना गौतम को हस्तिनापुर से उतारकर कांग्रेस ने लगाया ग्लैमर का तड़का

Ravi Sahu

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इंदौर आई: एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आई, पति विक्की कौशल के साथ इंदौर में बिताएंगी वक्त

Admin

स्कूल खुलने के बाद खुशी जाहिर करते वात्सल्य पब्लिक स्कूल के बच्चे।

asmitakushwaha

सार्थक जनहित पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री कुलकान्त शुक्ला जी ने देश की पंद्रहवें राष्ट्रपति के रूप में मा. द्रोपति मुर्मू जी को जीत की बहुत बहुत बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएं दी

asmitakushwaha

सतना के उभरते कलाकार जातिन श्रॉफ…

Ravi Sahu

Leave a Comment