Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के निदेशक (तकनीकी) श्री दीप्तापाल सिंह द्वारा रायसेन जिले की विद्युत आपूर्ति की समीक्षा

सत्येंद्र जोशी न्यूज़ रायसेन

सब स्टेशनों का निरीक्षण कर दिये आवश्यक निर्देश

रायसेन, 07 जून 2023

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के निदेशक (तकनीकी) श्री दीप्तापाल सिंह ने मंगलवार को रायसेन जिले में उपभोक्ताओं को प्रदाय की जा रही विद्युत आपूर्ति की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने रायसेन वृत्त कार्यालय में अधिकारियों के साथ समीक्षा में बैठक में विद्युत आपूर्ति मानकों, मानक संचालन प्रक्रिया (एस.ओ.पी.) का पालन, विद्युत लाइनों का मेंटेनेंस, एस.एस.टी.डी और आर.डी.एस.एस. योजना में किए जा रहे कार्यों की जानकारी ली। साथ ही फील्ड क्वालिटी प्लान की समीक्षा कर निर्माणाधीन कार्य उत्तम गुणवत्ता के साथ समय-सीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिये । समीक्षा बैठक में महाप्रबंधक रायसेन वृत्त श्री चंद्रकांत पवार, उपमहाप्रबंधक (संचा.संधा) रायसेन श्री राजेश दुषाद, उपमहाप्रबंधक (एस.टी.एम.) सुश्री लक्ष्मी सोनवानी, उपमहाप्रबंधक (एस.टी.सी.) उपसंभाग श्री अरविंद कुमार वनवासी सहित सभी अधिकारी उपस्थित थे।

कंपनी के निदेशक (तकनीकी) श्री दीप्तापाल सिंह ने समीक्षा बैठक के दौरान 14 नं. नवीन उपकेंद्र के स्थापना कार्य एवं 39 नं. कैपेसिटर बैंक स्थापित करने के कार्यों की समीक्षा की एवं रायसेन वृत्त के अधिकारियों ने विद्युत सप्लाई आपूर्ति की अवधि एवं अन्य कार्यों की प्रगति की जानकारी साझा की। निदेशक श्री सिंह ने रायसेन शहर के 33/11के.व्ही उपकेंद्रों पर कार्यरत ऑपरेटर्स से मुलाकात कर उनका मार्गदर्शन किया। साथ ही मानक संचालन प्रक्रिया (एस.ओ.पी.) का कड़ाई से पालन करने के निर्देश दिये।

Related posts

गायत्री शक्ति पीठ गुना पर मातृ शक्ति अखंड दीप संवर्धन यात्रा के लिए गायत्री परिवार का प्रशिक्षण हुआ आयोजित

Ravi Sahu

ठीकरी शासकीय उचित मूल्य दुकान पर लगा ताला।

asmitakushwaha

घर के आंगन में सो रही बालिका पर बिजली का पोल गिरने से हुई दुखद मौत

Ravi Sahu

राजपुर में 5 वी 8 वी मूल्यांकन एवं साक्षरता परीक्षा के लिए दिया शिक्षको को प्रशिक्षण

Ravi Sahu

स्वास्थ्य मंत्री ने गांव में पहुंचकर बहनों से किया संवाद

Ravi Sahu

खनिजो के अवैध उत्खनन की गई कार्यवाही अवैध मुरम उत्खनन में 1 जेसीबी मशीन एवं 2 ट्रेक्टर- ट्रॉली जप्त

Ravi Sahu

Leave a Comment