Sudarshan Today
Other

शासकीय महाविद्यालय मंडलेश्वर में कैरियर काउंसिलिंग

 सुदर्शन टुडे महेश्वर तहसील संवाददाता लोकेश केवट मंडलेश्वर

(मण्डलेश्वर (निप्र)शासकीय महाविद्यालय मंडलेश्वर में कैरियर काउंसिलिंग प्रोग्राम के अंतर्गत रसायन शास्त्र विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. सागर सिंह ठाकुर द्वारा “रसायन विज्ञान विषय में कैरियर के अवसरों का अवलोकन विषय” पर डॉ. धनंजय द्विवेदी का व्याख्यान आयोजित करवाया गया एवं विद्यार्थियों को मार्गदर्शन दिया गया। इसी प्रोग्राम के तहत महविद्यालय के ग्रंथपाल श्री दीपक यादव द्वारा “पुस्तकालय एवम सूचना विज्ञान विषय में कैरियर की संभावनाओं” के बारे में विद्यार्थियों को महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान की एवं विद्यार्थियों को मार्गदर्शन दिया। साथ ही विश्व बैंक परियोजना के तहत रसायन विभाग के लैब इक्विपमेंट पर वर्कशॉप आयोजित कर हैंड्स ऑन ट्रेनिग विद्यार्थियो को प्रदान की गई। उक्त प्रोग्रामो में बड़ी संख्या में छात्र एवं छात्राएं आदि उपस्थित रहे ।

Related posts

लूट की मनसा से तीर्थ यात्रियों से भरी बस पर हमला, अज्ञात तत्वों ने किया पथराव दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे का मामला (यात्रियों ने दिखाई एकजुटता पत्थरबाज मौके से भागे )

Ravi Sahu

मां ताप्ती का 10 लाख लीटर फिल्टर पानी पहुंचा शाहबाजार में निर्मित टंकी में:- अनिलभाऊ भोसले

Ravi Sahu

राज्यमंत्री स्कूल के वार्षिक उत्सव एवम सप्तम कांवड़ यात्रा में हुए शामिल

Ravi Sahu

सुहागिनों ने पतियों के लिए एवं कुंवारी कन्याएं ने मनचाहा वर मिलने रखा हरतालिका तीज व्रत

asmitakushwaha

जिले में लोकसभा निर्वाचन शांतिपूर्ण, स्वतंत्र और निष्पक्ष सम्पन्न कराने के लिए कलेक्टर श्री सिंह एवं एस.पी. श्री राय ने पैदल फ्लैग मार्च निकाला

Ravi Sahu

मेंहदी लगाकर दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

Ravi Sahu

Leave a Comment