Sudarshan Today
Other

लूट की मनसा से तीर्थ यात्रियों से भरी बस पर हमला, अज्ञात तत्वों ने किया पथराव दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे का मामला (यात्रियों ने दिखाई एकजुटता पत्थरबाज मौके से भागे )

संवाददाता रानू जावेद खान
जवेरा दमोह

दमोह जिले के नोहटा थाना के अंतर्गत दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे हथनी के समीप तीर्थ यात्रियों से भरी बस में लूट की मानसा से अज्ञात तत्वों के द्वारा पथराव करने की बड़ी घटना सामने आई है। यात्रियों के द्वारा बताया गया करीब तीन से चार अज्ञात तत्वों द्वारा बस पर पथराव किया गया जिसमें बस के आगे का कांच सहित पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। वहीं बस के बगल के कांच भी पथराव में टूटे पड़े हैं। और दो यात्री घायल बताएं जा रहे है। घटना बुधवार गुरुवार रात्रि करीब 2 बजे के करीब यह घटना नोहटा थाना क्षेत्र हथनी की बताई जाती है। घटना की सूचना चालक के द्वारा हंड्रेड डायल पर दी गई थी करीब 15 से 20 मिनट के अंदर हंड्रेड डायल घटनास्थल पर पहुंच गई थी आसपास क्षेत्र में तलाशी की गई लेकिन कोई मौके पर नहीं मिला। तीर्थ यात्रियों से भरी बस बालाघाट जिले के परसवाड़ा से छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम तीर्थ क्षेत्र जा रही थी जिस पर अज्ञात तत्वों द्वारा पथराव किया गया था। जिसकी सूचना गुरुबार की सुबह चालक के द्वारा नोहटा थाने में आवेदन के माध्यम से दी गई है ।जिसमे बस में लूट के उद्देश्य से अज्ञात तत्वों द्वारा बस में पथराव करने का उल्लेख किया गया है। हालांकि पुलिस इस पूरी घटना की बारीकी से जांच कर रही है ।
नोहटा थाना में पदस्थ एएसआई अलजार सिंह का कहना तीर्थ यात्रियों से भरी बस में अज्ञात तत्वों के द्वारा लूट की मानसा से पथराव करने बस को क्षति पहुंचाने का आवेदन चालक के द्वारा दिया गया हैं। लेकिन अज्ञात तत्वों के द्वारा बस में पथराव करने की घटना के पीछे क्या मकसद था इसकी जांच की जारी है। घटना को स्पष्ट तौर पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता क्योंकि पत्थर बाज अज्ञात तत्व बस के पास नहीं पहुंचे हैं। और मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल को भी कोई मौके व आसपास क्षेत्र की तलाशी में नहीं मिला है फिरहाल इस पूरी घटना की जांच की जा रही प्रथम दृष्टया बस में लूट जैसी कोई बात अभी तक की जांच में निकलकर सामने नहीं आ रही है।

Related posts

मकर संक्रांति त्योहार के उपलक्ष में मिलन समारोह कार्यक्रम आयोजित, समाजसेवी राजेश तिर्की मुख्य रूप से रहे मौजूद 

Ravi Sahu

स्वामी विवेकानंद जी की जयंती, “राष्ट्रीय युवा दिवस” पर जिला स्तरीय व्याख्यान कार्यक्रम संपन्न

Ravi Sahu

भाजपा ने नियुक्त किए लोकसभा प्रभारी, संयोजक और सहसंयोजक

Ravi Sahu

गायत्री कुंड का हुआ आयोजन

Ravi Sahu

गणतंत्र दिवस समारोह धुमधाम से खम्हरिया स्कूल में मनाया गया, मेधावी छात्र का किया सम्मान 

Ravi Sahu

एकलव्य विश्वविद्यालय के नर्सिंग विद्यार्थियों का मानसिक आरोग्यशाला ग्वालियर में प्रशिक्षण सम्पन्न

Ravi Sahu

Leave a Comment