Sudarshan Today
ganjbasoda

51 यूनिट रक्तदान कर मनाया नपा उपाध्यक्ष का जन्मदिन

गरीबों को भोजन और फलों का किया वितरण

सुदर्शन टुडे गंजबासौदा (नितीश श्रीवास्तव) //

नगरपालिका के उपाध्यक्ष संदीप ठाकुर के जन्मदिन के अवसर पर सोमवार को अनेेक कार्यक्रमों का आयोजन उनके समर्थकों द्वारा आयोजित किए गए। वहीं दोपहर के समय रक्तदान शिविर का आयोजन किया, इस शिविर में 51 युवाओं ने 51 यूनिट रक्तदान कर नपा उपाध्यक्ष को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

सोमवार की सुबह से लेकर देर शाम तक नपा उपाध्यक्ष संदीप ठाकुर के जन्मदिन के अवसर पर शहर में अनेकों स्थान पर कार्यक्रम आयोजित किए गए। जिसमें कई जनप्रतिनिधि और हजारों की जनसंख्या में उनके समर्थक और युवा मौजूद रहे। सुबह होते कई लोग नगर पालिका उपाध्यक्ष संदीप ठाकुर के घर पहुंचे और उन्हे जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। उसके बाद नपा उपाध्यक्ष संदीप ठाकुर सभी लोगों के साथ राजीव गांधी जन चिकित्सालय पहुंचे वहां पर उन्होंने मौजूद मरीजों को फलों का वितरण किया। उसके बाद मां शीतला शक्ति धाम पहुंचकर गरीबों को भोजन वितरण किया। उसके बाद शहर में अनेकों स्थानों पर कई लोगों द्वारा नपा उपाध्यक्ष संदीप ठाकुर के जन्मदिन के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किए गए। इन सभी कार्यक्रमों में संदीप ठाकुर शामिल हुए। इस दौरान लोगों ने उत्साह के साथ उन्हे जन्मदिन की शुभकामनाएं दी,और केक कटवाया। इस दौरान शुभकामनाएं और बधाई का दौर सुबह से लेकर देर शाम तक जारी रहा। संदीप ठाकुर के साथ सैकड़ो की संख्या में उनके समर्थकों के साथ चल रहे थे।

51 युवाओं ने रक्तदान कर दी बधाई

इसी कड़ी में दोपहर के समय सिरोंज चौराहा स्थित एक निजी गार्डन में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें युवाओं ने उत्साह दिखाते हुए अपने चहेते युवा नेता संदीप ठाकुर को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए आयोजित रक्तदान शिविर में भाग लिया। रक्तदान करने वालों में भी उत्साह देखने को मिला और देखते ही देखते करीब 51 यूनिट रक्तदान युवा ने किया।

Related posts

मूलभूत साक्षरता एवं संख्यात्मकता मूल्यांकन पर कार्यक्रम का आयोजन 

Ravi Sahu

पाॅस्को एक्ट के आरोपी को आजीवन कारावास की सजा

Ravi Sahu

कांग्रेस नेता ने हाॅकर्स को भेंट किए ऊनी टोपे

Ravi Sahu

पत्रकार वार्ता में नौलखी आश्रम के महंत ने व्यक्त की नाराजगी

Ravi Sahu

निमंत्रण देकर नौलखी के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में शामिल होने का किया आग्रह

Ravi Sahu

भारतीय जनता पार्टी जिला विदिशा की आवश्यक कामकाजी बैठक नया बस स्टैंड स्थित एक निजी गार्डन में रविवार को आयोजित की गई।

Ravi Sahu

Leave a Comment