Sudarshan Today
ganjbasoda

भारतीय जनता पार्टी जिला विदिशा की आवश्यक कामकाजी बैठक नया बस स्टैंड स्थित एक निजी गार्डन में रविवार को आयोजित की गई।

बैठक का शुभारंभ अतिथियों द्वारा महापुरुषों के चित्र पर माल्यार्पण कर एवं दीप प्रज्वलन के साथ किया गया। अतिथियों के स्वागत के पश्चात जिला अध्यक्ष ने स्वागत भाषण मैं पधारे अतिथियों का परिचय कराया तथा विगत दिनों पार्टी द्वारा जिले में आयोजित किए गए कार्यक्रमों पर प्रकाश डाला।
गंज बासौदा ग्यारसपुर की विधायक श्रीमती लीना संजय जैन ने क्षेत्र में निकाली जा रही विकास यात्राओं के अपने अनुभव सभी कार्यकर्ताओं के साथ साझा किए। विधायक ने कहा कि हमको जनता के बीच पूरी ताकत से अपनी बात रखना चाहिए कि हमारी सरकार ने समाज के हर वर्ग के कल्याण के लिए कार्य किया है। इस अवसर पर हार फूल व स्वागत में होने वाले खर्च को बचाकर 5100 रुपए की राशि किसी गरीब कन्या के विवाह के लिए विधायक श्रीमती लीना जैन ने अतिथियों को दी।
प्रदेश मंत्री जिले की प्रभारी श्रीमती लता वानखेड़े ने भाजपा के आगामी होने वाले कार्यक्रमों पर चर्चा की एवं जिले से पधारे सभी 23 मंडल अध्यक्षों को आगामी 21 एवं 22 फरवरी को मंडल बैठक तथा 23 एवं 24 फरवरी को शक्ति केंद्रों के प्रशिक्षण विधिवत संपन्न कराने का आग्रह किया। तथा आगामी 26 फरवरी को प्रधानमंत्री के कार्यक्रम मन की बात का प्रसारण जिले के सभी 1321 बूथ पर करने को कहा।
अंत में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय सांसद रमाकांत भार्गव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि हम चुनावी वर्ष में हैं सारे मतभेदों को भूलकर एकजुट होकर पार्टी कार्य में लग जाना चाहिए हमारी पार्टी का नारा है अबकी बार 200 पार इसलिए केंद्र एवं राज्य सरकार की जनहित की योजनाओं को प्रत्येक हितग्राही तक पहुंचाएं एवं जिले की पांचों सीटें जिताने के लिए कार्यकर्ताओं को अब अपनी कमर कस लेना चाहिए।
कार्यक्रम में अन्य अतिथियों के रूप में पूर्व विधायक अजय सिंह रघुवंशी, हरि सिंह रघुवंशी, वीर सिंह पवार, रूद्र प्रताप सिंह, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज कटारे, शैलेंद्र भदौरिया, तोरण सिंह दांगी, रघुवीर सूर्यवंशी, नपाध्यक्ष श्रीमती शशि यादव आदि। कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिले के उपाध्यक्ष अरविंद श्रीवास्तव, योगेंद्र सोलंकी, विक्रम रघुवंशी, जिला मीडिया प्रभारी देवेंद्र सिंह रघुवंशी, विशाल बेतूल, दिनेश शर्मा एवं समस्त जिला पदाधिकारी पार्टी के मंडल अध्यक्ष एवं अपेक्षित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts

कुश्ती में पहलवानों ने दमखम दिखाया है

Ravi Sahu

स्वास्थ से बढकर कोई धन नहीं – विधिक साक्षरता शिविर

Ravi Sahu

हमले के आरोपियों को तीन-तीन वर्ष का सश्रम कारावास, पांच पांच हजार रुपए का अर्थदंड

Ravi Sahu

बाल मेले एवं विज्ञान प्रदर्शनी को लोगों ने सराहा

Ravi Sahu

धनवंतरी स्वास्थ्य शिविर का हुआ आयोजन 200 मरीजों का किया परीक्षण

Ravi Sahu

ग्रामीण क्षेत्र में किया तिरंगा झंडे का वितरण

Ravi Sahu

Leave a Comment