Sudarshan Today
बैतूल

25 से ₹30 प्रति घन फीट से अधिक कैरेट किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे..बैतुल जिला कांग्रेस

25 से ₹30 प्रति घन फीट से अधिक कैरेट किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे..बैतुल जिला कांग्रेस ✍
………………………..
जिला मिडिया प्रभारी
“प्रेस विज्ञप्ति जारी”
कार्यलय -योगेश गुप्ता
………………………..
रेत माफिया के खिलाफ जिला कांग्रेस
का हल्ला बोल समझाइश…
……………… . ……..
बैतुल 👉जिला कांग्रेस मिडिया प्रभारी योगेश गुप्ता ने बताया की जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनील शर्मा ने कहा कि माइनिंग विभाग द्वारा रेता खदान ठेकेदारों से मिलकर 36 से ₹38 प्रति घन फीट रेत के भाव बताए जा रहे है। जो पूर्व मे रेत के भाव से बहुत अधिक महंगे है। जिसको लेकर बैतूल जिला कांग्रेस ने यह मांग की है की रेत ठेकेदार ₹25 से लेकर ₹30 प्रति घन फिट के भीतर नही दिया जाता है। तो इस स्थिति मे सोमवार दोपहर 12:00 कलेक्ट्रेट कार्यलय के सामने माइनिंग खनिज विभाग का कांग्रेस जनो के द्वारा घेराव किया जावेगा। ब्लकि प्रशासन से रेत ठेकेदार के सभी कर्मचारियों का पुलिस वेरिफिकेशन करवायें जाने की मांग भी करी है शंका जताई जा रही है की असामाजिक तत्वो के शामिल होने से जिले की शांति व्यवस्था भंग हो सकती है।आज जिले के आम जनमानस को महंगी रेत खरीदने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। जबकि रेत खदान की नदी बैतुल जिले में बहती है।बहार से आकर ठेकेदार अधिक मूल्य पर खदान लेकर जिले की जनता पर अनुचित भार डाल रहे है। जिससे निर्माण कार्य के क्षेत्र में काम करने वाले स्थानीय ठेकेदार भवन स्वामी सभी हैरान परेशान है। और महंगी रेत खरीद कर निर्माण कार्य को पूर्ण कर रहे है। पिछले दिनो कुछ टेंडर की विसंगतियो के कारण रेत उपलब्ध नहीं हो रही है।जिला प्रशासन से माइनिंग विभाग से अनुरोध है। कि रेत की रॉयल्टी 25 से ₹30 प्रति घन फिट करे। जिस से 15000 तक आम जनता को रेत उपलब्ध हो सके। अन्यथा जिला कांग्रेस को आंदोलन की राह पकड़नी पड़ेगी।
जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनील शर्मा ने कहा है कि 6 फरवरी सोमवार को अधिक से अधिक संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता एकत्र होकर माइनिंग अधिकारियों से कांग्रेस कमेटी द्वारा रेता के दाम 25 से ₹30 के भीतर मे किये जाने के संबध मे चर्चा करेगी।

Related posts

गर्लफ्रैंड के साथ घूमने आया युवक सापना में डूबा पुलिस ने गोताखोरों के साथ चलाया रेस्क्यू, अब तक नहीं मिला शव

rameshwarlakshne

शासकीय महाविद्यालय भीमपुर में कैंसर दिवस पर जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

asmitakushwaha

बैतूल फोर लेन बना रही बंसल कंपनी के विरोध में ग्रामीणों का उग्र प्रदर्शन

rameshwarlakshne

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बने रानू ठाकुर ब्लॉक कांग्रेस के वरिष्ठ एवम युवाओं को साथ लेकर पार्टी को मजबूत करेगे रानू ठाकुर

Ravi Sahu

सब्बल मार कर सुपरवाइजर की थी हत्या इटारसी रेलवे स्टेशन से किया आरोपी को गिरफ्तार

asmitakushwaha

जायलो, टवेरा ,बोलेरो सवारी वाहन से होती हे गोवंश की तस्करी, 40 किमी पीछा कर बरसते पानी में आधी रात को पकड़ा, ठूंस-ठूंस कर भरी थी 7 गाय

Ravi Sahu

Leave a Comment