Sudarshan Today
HARDA

कृष्णमुरारी अग्रवाल ने लोक निर्माण विभाग की सड़क और सरकारी गोहे की भूमि भी लोगों को बेची शिकायतकर्ता ने लोकनिर्माण विभाग में की शिकायत

हरदा ज़िला हरदा
रिपोर्ट धीरज वर्मा
मो 9039914594

श्रीनगर कॉलोनी के कॉलोनाईजर कृष्ण मुरारी अग्रवाल द्वारा किया गया एक नया कारनामा सामने आया हैं। इस बार मुरारी अग्रवाल ने लोक निर्माण विभाग के स्वामित्व की सरकारी सड़क भी पूर्व में बेच दी हैं। जिसकी शिकायत पीड़ित किरण शैलेंद्र राठौर ने लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन यंत्री ने की हैं। शिकायत में किरण पति शैलेंद्र राठौर उन्होंने आर0टी0आई से प्राप्त दस्तावेज का नक्शा भी प्रस्तुत कर बताया कि हरदा से छीपानेर रोड जाने वाले रास्ते में दाएं तरफ की ओर से 20 फिट चौड़ा सरकारी गोहा भी निकलता हैं। भूमाफिया कृष्ण मुरारी अग्रवाल ने सरकारी गोहा और लोक निर्माण विभाग की सरकारी सड़क तथा सरकारी गोहे को बेच कर मासूम लोगों को रजिस्ट्री कर दी हैं। जिसके हम स्वंय शिकार हुए हैं। उन्होंने शिकायत में लोक की नपाई करने की मांग की हैं।
2031 के मास्टर प्लान में भी शामिल सरकारी गोहा
हरदा के मास्टर प्लान के नक्शे में भी छीपानेर रोड पर स्थित सरकारी गोहा प्रदर्शित किया गया हैं। जिसमें छीपानेर रोड पर श्रीनगर कॉलोनी के कॉलोनाइजर भू माफिया द्वारा लोगों को सरकारी संपत्ती को बेचने का गंभीर अपराध किया हैं।
इन खसरों के लोगों को होगी समस्या
लोक निर्माण विभाग के स्वामित्व की भूमि खसरा नंबर 10/1, 21/7, 21/13 से होकर हरदा से छीपानेर की ओर जाती हैं। वहीं इसी खसरों से लगा हुआ सरकारी गोहा भी हैंं जिसे भू माफिया श्रीनगर कॉलोनी के कॉलोनाईजर कृष्ण मुरारी अग्रवाल द्वारा विक्रय कर दिया गया हैं।
सरकारी जमीनें बेची
मालूम हो कि खसरा नंबर 10/1 से लगी हुई भूमि खसरा नंबर 10/2 उघोग विभाग की भूमि हैं। वहीं 10/3 कॉलोनाइजर भू माफिया कृष्णमुरारी अग्रवाल की भूूमि है शासकीय अभिलेखों में दर्ज हैं। खसरा नंबर 10/3 का कुल रकबा 5200 स्क्ेवयर फिट जमीन होने के बाद 34 लोगों को 31.913 स्क्ेवयर फुट जमीन बेच दी गई है। यह रिकार्ड शासकीय राजस्व अभिलेखों में भी दर्ज है। साथ ही रकबे से लगे हुए खसरा नंबर 10/1 एवं 10/2 शासकीय रकबे है। जिसमें से खसरा नंबर 10/1 लोक निर्माण विभाग की जमीन को भी कृष्णमुरारी अग्रवाल द्वारा बेचा गया हैं। शिकायतकर्ता ने मुरारी अग्रवाल के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराने की मांग की हैं।

इनका कहना हैं
शिकायत प्राप्त हुई हैं, मौके पर जाकर नपती की जाएगी। लोक निर्माण विभाग की सड़क के लिए खसरा नंबर 10/1 अधिग्रहित की गई थी। बाकी फाइल देखकर ही बता पाउंगा।

सुभाष पाटिल, कार्यपालन यंत्री लोक निर्माण विभाग
इनका कहना हैं

श्रीनगर कॉलोनी के कॉलोनाईजर कृष्ण मुरारी अग्रवाल द्वारा उघोग की भूमि, लोक निर्माण विभाग की सड़क और सरकारी गोहे को बेच दिया हैं। लोक निर्माण विभाग की सड़क नपाई के लिए शिकायत की हैं।

किरण पति शैंलेंद्र राठौर, शिकायतकर्ता

Related posts

सर्व राजपूत समाज हरदा दीपक सिंह राजपुत जिला अध्यक्ष क्षत्रिय करणी सेना परिवार खंडवा

Ravi Sahu

हरदा में हुए हादसे पर बुधवार को जिले में घंटाघर पर

Ravi Sahu

हरदा विधायक आरके दोगने किल्लौद तोमर परिवार में गणगौर कार्यक्रम में उपस्थित हुये

Ravi Sahu

श्रीराम ट्रासपोर्ट फायनेंस कम्पनी से वाहन लोन लेकर लोन कि राशि नही चुकाने पर फायनेंस कम्पनी के द्वारा कोर्ट मे दायर किये गये मुकदमे मे आरोपी जगदीश पुरी गोस्वामी पिता सिद्धार्थ पुरी गोस्वामी को 6 माह कि सजा एवं 670075 रू का जुर्माना फायनेंस कम्पनी को अदा करने का निर्णय सुनाया

Ravi Sahu

कृषक प्रशिक्षण में किसानों ने बताई समस्याऐ पट्टे धारकों को नहीं मिल रही योजनाओं का लाभ

rameshwarlakshne

प्रशासन की नाक के नीचे से गायब कर दिया कृष्णमुरारी अग्रवाल ने 30 कड़ी चौड़ा सरकारी गोहा

Ravi Sahu

Leave a Comment