Sudarshan Today
HARDA

प्रशासन की नाक के नीचे से गायब कर दिया कृष्णमुरारी अग्रवाल ने 30 कड़ी चौड़ा सरकारी गोहा

हरदा जिला हरदा
रिपोर्टर धीरज वर्मा
मो 9039914594

हरदा जिला हरदा हथले पर हाथी गायब करने की कहावत तो आप लोगों ने सुनी होगी। ऐसा ही कारनामा नकली सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष और भू – माफिया कृष्ण मुरारी अग्रवाल ने किया है। मास्टर प्लान 2031 और राजस्व रिकार्ड के नक्शे पर दिखाई देने वाले 30 कड़ी के गोहे को मौके से गायब कर दिया हैं। टाउन एंड कंट्री से जारी हुए 2031 के मास्टर प्लान और राजस्व नक्शे में यह सरकारी गोहा दिखाई दे रहा हैं। सरकारी राजस्व रिकार्ड के खसरा नंबर 6/1 के अनुसार हरदा कलेक्टर तिराहे के पास छीपानेर रोड की ओर दाई तरह 30 कडी यानी लगभग (20 फीट) चैड़ा सरकारी गोहा हैं। लेकिन यह मौके दिखाई नहीं देता हैं। जबकि राजस्व अमले के पास उपलब्ध नक्शे में यह सरकारी गोहा बखुबी दिखाई दे रहा हैं। वहीं दूसरी ओर इस सरकारी गोहे को जादुगर के अंदाज में कृष्ण मुरारी अग्रवाल द्वारा गायब कर दिया गया। जबकि कलेक्टर कार्यालय का आफिस बाजू में हैं। प्रशासन की नाक के नीचे सरकारी गोहा गायब होना अब बढ़ा सवाल खड़ा करता हैं।

सरकारी गोहे की चोरी

उघोग विभाग और लोकनिर्माण विभाग की सरकारी जमीनें पहले की गायब हो चुकी हैं। जिसे लेकर कलेक्टर को उघोग विभाग द्वारा पूर्व में पत्र भी जारी किए गए हैं। वहीं दूसरी ओर कलेक्टर कार्यालय से लगा यह सरकारी गोहे पर लोगों को कृष्ण मुरारी अग्रवाल द्वारा भूखंड विक्रय कर दिये गये हैं।

ठंडे बस्ते में प्रकरण की जांच

कृष्ण मुरारी अग्रवाल की चालाकियों का शिकार हुआ पीड़ित किरण शैलेंद्र राठौर द्वारा कलेक्टर को जनसुनवाई में आवेदन देकर शिकायत की थी। इसके बाद रेरा और बैंक में भी शिकायत की थी। इसके बाद कलेक्टर द्वारा जांच टीम का गठन कर जांच शुरु की गई, लेकिन अभी तक जांच ठंडे बस्ते में पड़ी हैं।
कृष्णमुरारी अग्रवाल द्वारा सरकारी जमीन बेचने के मामले में रजिस्ट्रीयों की जांच शुरु
कृष्णमुरारी अग्रवाल ने लोक निर्माण विभाग की सड़क और सरकारी गोहे की भूमि भी लोगों को बेची

Related posts

हरदा टिमरनी थाना क्षेत्र के ग्राम सन्यासा का मामला 

Ravi Sahu

सिनर्जी संस्थान के 18 वर्ष पूर्ण होने की खुशी मे युवाओ के द्वारा सेलेब्रेसन।

Ravi Sahu

कृष्णमुरारी अग्रवाल ने लोक निर्माण विभाग की सड़क और सरकारी गोहे की भूमि भी लोगों को बेची शिकायतकर्ता ने लोकनिर्माण विभाग में की शिकायत

Ravi Sahu

एसडीएम श्री परते ने राहत शिविर में भोजन व्यवस्थाओं का जायजा लिया

Ravi Sahu

सर्व राजपूत समाज हरदा दीपक सिंह राजपुत जिला अध्यक्ष क्षत्रिय करणी सेना परिवार खंडवा

Ravi Sahu

एनजीटी पहुंचा पाथ इंडिया कंपनी द्वारा किये गये करोडों रुपये के अवैध उत्खनन का मामला

Ravi Sahu

Leave a Comment