Sudarshan Today
बैतूल

व्यवसायिक दुकान गंज स्थित किरायादार द्वारा दुकान मालिक पर ब्लैकमेल किया जाने का मामला सामने आया है

जिला ब्यूरो चीफ रामेशवर लक्षणे

बैतूल।आनावेदक अखिलेश चौकीकर द्वारा आवेदक गौतम तिवारी को ब्लैक मेल करने एवं आवेदन कि निजी दुकान जो आनावेदक ने किराये से ली थी । खाली करने पर उसका ताला नही खोलने एवं आवेदक से रुपयो कि मांग करने कि जांच कर आनावेदक पर कार्यवाही करने बाबत ।

यह की में आवेदक गौतम तिवारी कि निजी आधिपत्य की दुकान गंज बैतूल पक्की दुकान 8×7 की टोन शेट शटरयुक्त को मैं दुकान मालिक गौतम तिवारी द्वारा अन आवेदक किराएदार अखिलेश चौकीकर को मोबाइल शॉप है तू किराए से दी थी जिसका किराया नामा ₹500 रुपए के स्टांप पर निष्पादन किया गया था।

यह कि आवेदक को उक्त दुकान की आवश्यकता होने से आवेदक में अनावेदक से दुकान खाली करने के लिए मौखिक रूप से 1 साल पहले सूचना दे चुका है यह की अनावेदक ने दुकान खाली कर दी है । किंतु उसका ताला अनावेदक ने लगाया है । ताले की चाबी अखिलेश नहीं दे रहा और ताला भी नहीं तोड़ रहा है । दुकान संबंधी लेने – देने 6 माह पूर्व हम दोनों के मध्य हो चुका है दोनों में अब कोई लेनदेन बाकी नहीं है यह की अनावेदक से दुकान की चाबी मांगने पर आनवेदक अखिलेश द्वारा अनलिगल ₹ एक लाख रुपऐ की मांग की जा रही है नहीं देने पर आवेदन एवं उसकी पत्नी द्वारा एस .सी . होने के कारण उसका नाजायज फायदा उठाकर आवेदक गौतम तिवारी को झूठे मामले में फंसाने धमकी देकर ब्लैकमेल किया जा रहा है। जिससे आवेदक मानसिक रूप से प्रताड़ित हो रहा है । अतः माननीय महोदय जी से निवेदन है । कि इस मामले की जांच कर आवेदक उसकी दुकान का रिक्त पद दिलाने एवं अनावेदक पर कार्यवाही कर आवेदक को न्याय एवं सुरक्षा प्रदान करने की कृपा करें ।

Related posts

आनंद, उल्लास, उत्साह के पर्व होली की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं।

rameshwarlakshne

बाल संरक्षण एवं बाल तस्करी के प्रति जागरुक करने के लिए एनएसएस के युवा स्वयंसेवकों ने गांव गांव जाकर जागरूकता अभियान चलाएं

manishtathore

एक हफ्ते में दूसरी कार्रवाई,बैतूल के 8 और नर्सिंग कॉलेज की मान्यता समाप्त

asmitakushwaha

पुलिस अधीक्षक के आदेश पर बदले गए थाना प्रभारी।

Ravi Sahu

बैतूल जिला खाद, बीज, दवा विक्रेता संघ ने साप्ताह भर चलाया सेवा कार्य

Ravi Sahu

जम्बाडीखुर्द पंचायत में शहीद भवन को बना दिया स्टोर रूम

rameshwarlakshne

Leave a Comment