Sudarshan Today
Other

एमसीडी चुनाव में ‘आप’ की 104 सीटों पर जीत, 83 पर भाजपा तो पांच सीट पर कांग्रेस का कब्जा

 

Delhi Live: दिल्ली नगर निगम के 250 वार्डों के लिए मतगणना चल रही है। शुरुआती रुझान में आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। नतीजे भी आ रहे हैं। आप ने 104 सीटों पर अब तक जीत दर्ज की है। 83 सीटों पर भाजपा जीती है। कांग्रेस ने भी 5 सीटों पर जीत हासिल कर ली है। वहीं, एक सीट पर निर्दलीय ने कब्जा जमाया है।

“आप ने 104 सीटों पर जीत दर्ज की

दिल्ली नगर निगम के 250 वार्डों के लिए मतगणना चल रही है। शुरुआती रुझान में आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। नतीजे भी आ रहे हैं। आप ने 104 सीटों पर अब तक जीत दर्ज की है। 83 सीटों पर भाजपा जीती है। कांग्रेस ने भी 5 सीटों पर जीत हासिल कर ली है। वहीं, एक सीट पर निर्दलीय ने कब्जा जमाया है।

 

 

“कल्याणपुरी वार्ड नम्बर 195 से बंटी गौतम की जीत

अक्षरधाम मतगणना केंद्र के बाहर कोंडली विधानसभा के वार्ड घरोली 194 से आप की प्रियंका गौतम और कल्याणपुरी वार्ड नम्बर 195 से बंटी गौतम जीत के बाद।”

 

 

“आप के मुकेश गोयल 36वीं बार पार्षद बने

वार्ड नंबर 15 आदर्श नगर से आम आदमी पार्टी उम्मीदवार मुकेश गोयल 36वीं बार पार्षद चुने गए हैं। इससे पहले वह पांच बार लगातार कांग्रेस की टिकट पर पार्षद चुने गए थे।

 

आप ने 89 सीटों पर जीत दर्ज की

दिल्ली नगर निगम के 250 वार्डों के लिए मतगणना चल रही है। शुरुआती रुझान में आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। नतीजे भी आ रहे हैं। आप ने 89 सीटों पर अब तक जीत दर्ज की है। 69 सीटों पर भाजपा जीती है। कांग्रेस ने भी चार सीटों पर जीत हासिल कर ली है।

 

कोंडली के वार्ड नंबर 193 से भाजपा की मुनेश ने जीतीं

वसंतकुंज में भाजपा के जगमोहन ने जीत दर्ज की है। वहीं, कोंडली के वार्ड नंबर 193 से भाजपा की मुनेश डेढा ने जीत दर्ज की है।”

Related posts

अंबिका आश्रम बालीपुर धाम त्योहारों में से एक गणगौर पर्व

Ravi Sahu

शोकाकुल परिवारों से मिलने पहुंचे पूर्व प्रत्याशी समाजवादी पार्टी नरेंद्र पाल सिंह मनु 

Ravi Sahu

कड़ी सुरक्षा के बीच बंटी बोर्ड परीक्षाओं की गोपनिय सामग्री 97 केंद्रों पर 5 मार्च से शुरु होगी बोर्ड परीक्षाएं 

Ravi Sahu

नगर निगम महापौर द्वारा इंजिनियर व अधिकारीयो कि ली मीटिंग. भवन अनुज्ञा जारी करने पर नेशनल बिल्डिंग कोट का पालन करना अनिवार्य होगा –महापौर पटेल.     

Ravi Sahu

MP Rains : नर्मदा-बेतवा सहित कई नदियां उफान पर, 19 से 23 अगस्त के बीच भारी बारिश की चेतावनी, सीएम शिवराज ने अधिकारियों को दिए निर्देश

Ravi Sahu

भगवान की महिमा को झोपड़ी झोपड़ी और खोपड़ी खोपड़ी तक पहुचाना है : कथावाचक सुश्री चेतना भारती

rameshwarlakshne

Leave a Comment