Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

यश कॉलेज महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने मनाया युवा उत्सव

बदनावर से सुदर्शन टुडे संवादाता राहुल शर्मा की रिपोर्ट

बदनावर। यश कॉलेज ऑफ एजुकेशन बदनावर की रासेयो की स्वपोषित इकाई द्वारा 25 वा राष्ट्रीय युवा उत्सव मनाया। 12 जनवरी प्रातः 10:30 बजे माननीय प्रधानमंत्री जी ने 25 वा राष्ट्रीय युवा उत्सव आभासी रूप में मनाया । इस कार्यक्रम में एक लिंक के माध्यम से महाविद्यालय के लगभग 60 विद्यार्थियों को शामिल किया गया इसी के साथ विवेकानंद जी के जन्म दिवस को मनाया गया। स्वामी जी के चित्र पर माल्यार्पण कर बाद में सभी स्टाफ सदस्यों ने विवेकानंद जी के जीवन और व्यक्तित्व पर प्रकाश डाला।

इस अवसर पर विद्यार्थियों ने अपने विचार रखे एवं अपने व्यक्तित्व को ऊर्जावान बनाने का सभी ने संकल्प लिया। यह कार्यक्रम संस्था अध्यक्ष श्रीमती मधुलिका जैन संस्था सचिव श्री अमित जैन एवं प्राचार्य डॉ मोइन खान के निर्देशन में रासेयो प्रभारी डॉक्टर विक्रम पाटीदार ने संपूर्ण स्टाफ के सहयोग से संपन्न किया।

Related posts

श्रद्धा पैदल कावड़ यात्रा का किया स्वागत*

Ravi Sahu

अधर्म बढ़ने पर भगवान लेते हैं अवतार- ब्रह्मचारी जी महाराज मांगरोल धाम।।

asmitakushwaha

शराब माफियाओं पर प्रशासन की बड़ी कार्यवाही ,बड़ी मात्रा में जब्ती के साथ मकान किए धराशाही। बोड़ा थाना प्रभारी सहित छह पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज।

Ravi Sahu

केला फसल नुकसानी पर 2 लाख रुपए मुआवजा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने पत्रकार वार्ता में दी विस्तृत जानकारी किसान हितैषी भाजपा सरकार का एतिहासिक निर्णय मुख्यमंत्री का माना आभार

Ravi Sahu

राजपुर पहुंचा लम्पी वायरस…! सेवा में जुटे संघ के स्वयंसेवक

Ravi Sahu

शासकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज दमोह में विधिक जागरूकता शिविर सम्पन्न

Ravi Sahu

Leave a Comment