Sudarshan Today
रायसेन

भाजयुवामोर्चा ने निकाली विकास तीर्थ बाइक रैली, युवा तरुणाई ने दिखाया शौर्य दमखम

चंद्रेश जोशी सुदर्शन टुडे रायसेन

रायसेन।भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ जयप्रकाश किरार के मार्गदर्शन में एवम युवामोर्चा जिलाध्यक्ष डॉ भूपेंद्र नागर के नेतृत्व में विकास तीर्थ बाइक रैली का आयोजन किया गया।यह विकास तीर्थ बाइक यात्रा पाटनदेव स्थित सिद्ध हनुमान मंदिर से शुरू

होकर, सागर भोपाल तिराहे से इंडियन चौराहा, रामलीला मैदान होते हुए भाजपा जिला कार्यालय भोपाल रोड़ पर समापन हुआ ।l युवामोर्चा जिला महामंत्री प्रभांशु भदौरिया ,कुणाल कांकर ने बताया कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेमिसाल 8 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर देश भर में 1 जून से लेकर 15 जून तक सेवा शुशासन और गरीब कल्याण के रूप में 15 दिवसीय पखवाड़ा चलाया जा रहा है ।जिसके अंतर्गत आम नागरिकों के लिए चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं का लोगों का लाभ लेने जागरूक करते हुए यह अभियान चलाया जा रहा है l युवामोर्चा कोषाध्यक्ष कुणाल कांकर ने आगे बताया की विकास तीर्थ बाइक रैली मार्ग पर केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार द्वारा पूर्ण किये गए प्रमुख निर्माण कार्यों से होते हुए निकाली गई l जिसमे बड़ी संख्या में युवाओं ने भाग लिए l इस अवसर पर युवा मोर्चा से जिला पदाधिकारी कपिल पटेल, अंशुल शर्मा,सुयश त्रिवेदी, ट्विंकल कीर, , शुभम तोमर, अमित जोशी,कृष्णमोहन बघेल,संजीव मीना,हेमंत धाकड़, विनोद लोधी,अर्जित कुशवाह,शिवम बघेल,अमित यादव,तिलक शर्मा, अर्जुन परिहार, रोहित शर्मा, जय राजपूत आदि उपस्थित रहे।

दिखाया भव्य शौर्य…..

भाजपा युवामोर्चा कार्यकर्ताओं ने विकास तीर्थ बाइक रैली निकालकर रायसेन सिटी में अपना भव्य शौर्य दिखाया। बाइक रैली भगवा झंडों और जय घोष के साथ नगर के प्रमुख मार्गों से निकाली गई। इस रैली में शामिल कार्यकर्ताओं का नगर के लोगों ने जगह-जगह फूल वर्षाकर स्वागत किया।

बीजेपी जिलाध्यक्ष डॉ जेपी किरार ,युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष डॉ भूपेंद्र नागर ने कहा कि नगरीय निकाय चुनावों में हमें भाजपा के लिए मतदान करना भी है और अधिक से अधिक मतदाताओं को बूथ तक लेकर भी जाना है।

हम सभी को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के हाथ मजबूत करना है। सभी नगर पालिकाओं नगर परिषदों में भाजपा की सरकार बनाना है, यही संकल्प होना चाहिए।.

Related posts

ज्योतिषमत:सूर्य ग्रहण के बाद भी कैसे और कब मनाई दिवाली, जानिए…सूतक के चलते देवी देवताओं के मंदिरों के पट रहे बंद

Ravi Sahu

बाबा साहेब के सपनों के अनुरूप अनुसूचित जातियों का भाजपा कर रही है

Ravi Sahu

माइनिंग अधिकारी ने 7-8 फाइलों पर नहीं किए हस्ताक्षर जुर्माने के बाद भी भटक रहे जुर्माना देयताओ बढ़ी परेशानी

Ravi Sahu

रायसेन कलेक्टर के आदेश के बाद अलर्ट हुआ स्वास्थ्य विभाग:मलेरिया विभाग ने शुरू किया दवा का छिड़काव, तालाबों में डाली गैंबुसिया मछली

asmitakushwaha

आईटीआई में प्रवेश हेतु पुनः रजिस्ट्रेशन तथा च्वाईस फिलिंग प्रारंभ  

asmitakushwaha

नागरिकों को सरलता से मिल रहा है शासन की योजनाओं, सेवाओं का लाभ- श्री भट्ट

Ravi Sahu

Leave a Comment