Sudarshan Today
rajgarh

राज्य मंत्री का बड़ा बयान:बोले- आरक्षण को किसी ने हाथ लगाया तो हाथ जला देंगे,,, हुआ जमकर बवाल।

सुदर्शन टुडे राजगढ़

राजगढ़। जिले में मंत्री गौतम टेटवाल ने कहा, आरक्षण को कोई हाथ लगाकर देखे, हाथ जला देंगे, तभी एक युवक गुस्से में उनके सामने आकर बोला- आपकी भाजपा के 4 सांसद कह रहे हैं कि आरक्षण खत्म करना है। 400 पार करना है, भारतीय संविधान और आरक्षण को खत्म करना है। लोग युवक को बोलने से रोकते रहे, लेकिन वह नहीं रुका। इसके बाद मंत्री वहां से चले गए। मामला रविवार रात को आयोजित जांगड़ा मेघवाल समाज के सम्मेलन का है। नरसिंहगढ़ क्षेत्र में स्थित मंडावर में जांगड़ा मेघवाल समाज के सामूहिक विवाह कार्यक्रम में कई अधिकारी सहित बड़े नेता पहुंचे थे। इस सम्मेलन में मध्यप्रदेश सरकार में राज्यमंत्री गौतम टेटवाल समेत कांग्रेस के भी कई नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। कुछ देर तक मंच पर भाषण चलते रहे। अजाक्स पदाधिकारी की बात सुनकर भड़के थे मंत्री अजाक्स के एक पदाधिकारी ने अपने भाषण में कहा कि बाबा साहेब डॉ. भीमराव आंबेडकर ने आरक्षण दिया,जिसको दबाया जा रहा है। एक लाख 40 हजार पद आज भी खाली हैं। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा था एक लाख पदोन्नति की पूर्ति कर देंगे, लेकिन ऐसा अभी तक नहीं हुआ। क्या सब सो रहे हैं?अजाक्स पदाधिकारी की बातें सुनकर मंच पर मौजूद मंत्री गौतम टेटवाल भड़क गए और बोले- मैं यहां राजनीति करने नहीं आया हूं। सामाजिक कार्यक्रम को सफल बनाने आया हूं, अगर आरक्षण को किसी ने हाथ भी लगाया तो हम उसके हाथ जला देंगे।टेटवाल की बात सुनकर भीड़ से एक युवक मुकेश मेघवाल निकलकर आया और बोला- आपकी सरकार के 4 सांसद बोल रहे हैं, 400 सीट चाहिए 400 पार करना है क्योंकि, भारतीय संविधान और आरक्षण को खत्म करना है। इधर, आप भाषण दे रहे हैं कि संविधान और आरक्षण को किसी ने हाथ लगाया तो हम उसके हाथ जला देंगे। जब आपकी पार्टी के सांसद ऐसा बोल रहे थे तब आपने स्टेटमेंट देकर क्यों विरोध नहीं किया।

इस पर मुकेश और राज्यमंत्री के बीच जमकर कहासुनी हुई।

*युवक बोला- मंत्री से सवाल करना मेरा अधिकार है।*

युवक का कहना है कि मैं मंत्री जी से सिर्फ सवाल कर रहा हूं, सवाल करना मेरा अधिकार है कोई झगड़ा या गाली-गलौज नहीं कर रहा हूं। विवाद इतना बढ़ गया है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं और मंत्री के समर्थक को आसपास खड़े लोगों ने पकड़ा। इतने में ही राज्यमंत्री को भोजन कराने का कहकर कार्यकर्ता बाहर ले गए। बताया जा रहा है कि विरोध जताने वाला युवक मुकेश मेघवाल कांग्रेस का समर्थक है। साथी यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

Related posts

जिले के भाजपा पार्षदों का हुवा प्रशिक्षण, पढ़ाया नैतिकता के साथ कार्य पद्धति का पाठ।

Ravi Sahu

7 दिन से नहीं मिल रही थी किसानों को बिजली लगाया जाम।

Ravi Sahu

प्रसुताओं से पैसे लेने वाली नर्सों को मेटरनिटी से हटाया, दो निलंबित, दो डॉक्टर के लिए भोपाल भेजा पत्र।

Ravi Sahu

हनुमान जन्मोत्सव पर निकलेगा भव्य चल समारोह।हिन्दू उत्सव समिति की बैठक का आयोजन, राजू चौरसिया संयोजक, वल्लभ नाहर, छोटू पुष्पद बने सह संयोजक।

Ravi Sahu

युवा मोर्चा ने कामखेड़ा पहुंचकर नए साल में किया सुंदरकांड।

Ravi Sahu

खेल ग्राउंड का करेंगे विस्तार, ताकि यहां कि प्रतिभा निखर सके!मंत्री पंवार

Ravi Sahu

Leave a Comment