Sudarshan Today
rajgarh

सैनिक कल्‍याण के लिए सेवा निवृत्‍त प्रोफेसर ने मुक्‍तहस्‍त से दान की एक लाख 51 हजार की राशि। शहीद भगत सिंह, सुखदेव एवं राजगुरू के बलिदान दिवस की दिनांक अंकित कर दिया चेक।

सुदर्शन टुडे राजगढ़

राजगढ । शासकीय स्‍नातकोत्‍तर महाविद्यालय से सेवानिवृत्‍त हिन्‍दी विषय की सहायक प्राध्‍यापक डॉ. सुश्री वासंती मोघे ने अपनी स‍ंचित राशि से सैनिक कल्‍याण के लिए मुक्‍तहस्‍त से एक लाख 51 हजार रूपये की राशि दान की है। बुधवार को उन्‍होंने उक्‍त राशि का चेक कलेक्‍टर श्री हर्ष दीक्षित को सौंपा। इस अवसर पर डिप्‍टी कलेक्‍टर श्री रत्‍नेश श्रीवास्‍तव भी मौजूद थे। डॉ. मौघे द्वारा उक्‍त राशि सैनिक कल्‍याण कार्यालय के माध्‍यम से सैनिक परिवारों के कल्‍याण के लिए उपलब्‍घ कराई गई है। उन्‍होंने बताया कि वे भारत की आजादी के शहीद भगत सिंह, सुखदेव एवं राजगुरू के बलिदान से काफी प्रभावित है। इसलिए दान राशि के चेक पर उनके बलिदान दिवस की दिनांक 23 मार्च अंकित की है। कलेक्‍टर श्री हर्ष दीक्षित ने सुश्री मोघे के इस कार्य की सराहना करते हुए कहा कि सुश्री मोघे का यह कार्य अनुकरणीय है। वहीं जिला सैनिक कल्‍याण अधिकारी उज्‍जैन श्री एच.एस. यादव ने भी सुश्री मोघे के इस सहयोग के लिए उनका आभार व्‍यक्‍त किया।

Related posts

साफा बांधकर नगर भ्रमण पर निकले भोलेनाथ, शिवरात्रि को होगी प्राण प्रतिष्ठा। नेवज तट से मंदिर प्रांगण तक निकाली कलश यात्रा जनप्रतिनिधियों ने बजाए डमरू लहराई भगवा पताका।

Ravi Sahu

ज्ञान सिंह गुर्जर बने भाजपा जिला अध्यक्ष

Ravi Sahu

राम मंदिर पर सुदर्शन टुडे का पूर्व प्रांत संयोजक से संवाद।

Ravi Sahu

निष्ठावान कार्यकर्ता ही भाजपा की पूंजी है हर मोर्चे पर डटकर खड़ा रहता है,,मंत्री नारायण सिंह पंवार 

Ravi Sahu

जिले में 26 जून से लगेगा कथा के साथ ही बागेश्वर धाम का दिव्य व भव्य दरबार।

Ravi Sahu

ठेकेदार नियम शर्तो को भूले, इसे अनदेखी कहे या लापरवाही।

Ravi Sahu

Leave a Comment