Sudarshan Today
baitul

जेसीबी से मकान तोड़कर पुश्तैनी जमीन पर कब्जा करने का आरोप आवेदक ने पुलिस अधीक्षक से की शिकायत, उचित कार्यवाही की मांग

खेडी चौकी के अंतर्गत ग्राम हिवरखेड़ी का मामला

सुदर्शन टुडे समाचार बैतूल रामेशवर लक्षणे

 

बैतूल। खेडी चौकी के अंतर्गत ग्राम हिवरखेड़ी निवासी बुजुर्ग गोरेलाल पिता कन्हैया यादव ने जेसीबी से मकान को तोड़कर पुश्तैनी जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाया है। उन्होंने इस मामले में पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है। शिकायतकर्ता ने अनावेदक मस्तराम पिता श्यामू यादव, राजाराम पिता श्यामू यादव निवासी हिवरखेड़ी के खिलाफ जेसीबी से मकान तोड़ने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है। शिकायतकर्ता ने बताया कि डायल हंड्रेड को फोन लगाने के बाद पुलिस कर्मचारियों ने आकर मकान तोड़ने से रोका। इसके बाद से अनावेदक गण लगातार उन्हें पूरा मकान धराशाही करने की धमकी दे रहे हैं।आवेदक ने बताया है कि इस घटना से वह भयभीत हैं, परेशान हैं और आर्थिक रूप से भी मानसिक रूप से भी प्रताड़ित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से आग्रह किया है कि इस मामले की समीक्षा करते हुए आवेदक की सुरक्षा और न्याय सुनिश्चित करने के लिए सख्त कार्यवाही की जाए। आवेदक ने बताया है कि अनावेदक अपराधी प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं। दिलीप पिता जगत सिंह की जेसीबी से 5 मई को रात्रि 9 बजे मकान तोड़ा गया, जिसका छायाचित्र भी शिकायत के साथ संलग्न किया गया है।

Related posts

गाड़ागवान में चल रही सन्त श्री सिंगाजी आध्यात्मिक सत्संग परचरी पुराण

rameshwarlakshne

निशुल्क आयुर्वेदिक दवा वितरण शिविर का हुआ शुभारंभ 12, 13, 14 अप्रैल को हमलापुर और 15, 16, 17 अप्रैल को चिचढाना में आयोजित होगा शिविर

Ravi Sahu

सांसे हो रही कम,इसीलिए आओ वृक्ष लगाए हम – मधु चौहान 

Ravi Sahu

कॉलेज परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगवाने की मांग

Ravi Sahu

महिला को खरीदने एवं बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़ : जिला बैतूल 

Ravi Sahu

सारणी । आम आदमी पार्टी द्वारा 9 सूत्रीय मांगों को लेकर तीसरे दिन भी धरना प्रदर्शन जारी रहा सारनी सतपुड़ा व्यापारी संघ के नवागत अध्यक्ष ने दिया जनहित की जायज मांगों को मंच पर अपना समर्थन।

Ravi Sahu

Leave a Comment