Sudarshan Today
मध्य प्रदेशसीहोर

* नशा मुक्ति अभियान* सीहोर पुलिस थाना आष्टा पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ गांजा के साथ आरोपी को किया गिरफतार ,NDPS की धाराओं में आरोपी की विरुद्ध प्रकरण दर्ज।

 

 

सुदर्शन टुडे संवाददाता दिनेश तिवारी सीहोर

 

पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री मयंक अवस्थी के द्वारा इस आशय के निर्देश इकाई के समस्त थाना प्रभारियों को दिये गए है कि अवैध मादक पदार्थ, अवैध शराब के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही की जाकर पूर्णतः अवैध मादक पदार्थ एवं अवैध शराब पर अंकुश लगाया जावे, इसी क्रम मे दिनांक 14.10.22 को पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री मयंक अवस्थी के मार्गदर्शन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री गीतेश गर्ग एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस आष्टा श्री मोहन सारवान के निर्देशन मे थाना आष्टा पुलिस के द्वारा अवैध मादक पदार्थ गांजा के साथ आरोपी को पकडने मे सफलता प्राप्त की है ।

घटना का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 14.10.22 के रात्रि के समय मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति जिसका नाम सोभलसिंह पिता मुंशीलाल है जो सेंधोखेडी मे रहता है वह सेंधोखेडी जोड के पास अवैध मादक पदार्थ गांजा को बेचने के लिये आने वाला है । जो मुखबिर सूचना के आधार पर आरोपी संेधोसिंह पिता मंुशीलाल उम्र 40 साल नि0 सेंधोखेडी को सेंधोखेडी जोड के पास से घेराबंदी कर पकडकर आरोपी के कब्जे से कुल 616 ग्राम गांजा विधिवत जप्त किया जाकर वैधानिक कार्यवाही कर आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 690/22 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण थाना आष्टा पर पंजीबद्ध किया जाकर विवेचना मे लिया गया है।

उक्त कार्यवाही मे निरीक्षक पुष्पेन्द्र सिंह राठौर थाना प्रभारी आष्टा, उनि दिनेश यादव, आरक्षक शेलेन्द्र, आरक्षक महेश, आरक्षक सतीष, आरक्षक सचिन की सराहनीय भूमिका रही, जिन्हे वरिष्ठ अधिकारियों के द्वारा पुरूस्कृत कियाा जाएगा ।

साथ ही उक्त दिनांक को ही आष्टा पुलिस द्वारा अवैध शराब के विरूद्ध एक अपराध, सार्वजनिक स्थान पर अवैध शराब का सेवन करने वालों के विरूद्ध 02 अपराध एवं अवैध सट्टा लेख करने वाले एक आरोपी के विरूद्ध एक अपराध भी पंजीबद्ध किया है ।

Related posts

मेटरनिटी वार्ड की व्यवस्थाओं को सुधारने के प्रयास शुरू

Ravi Sahu

निवास विधानसभा में कौन लहराएगा जीत का परचम

Ravi Sahu

छोटी महानदी पुल के बैलेंस वेंटिलेटर स्लैब के निचले भाग में माइनर क्रैक

Ravi Sahu

सरपंच पुत्र हाकम सिंह बागड़ी कर रहे हैं कोपरे का अवैध उत्खनन

Ravi Sahu

युवती के अपहरण के बाद गुस्से में व्यापारी ,मुकम्मल बन्द कर जताया कड़ा एतराज ,शाहपुर के हिंदूवादी संगठन जता रहे हैं, कड़ा विरोध

asmitakushwaha

पीड़िता चंद्र वती के नवनिर्मित घर को तोड़कर गिरा दिया गया पुलिस के रिपोर्ट करने के दूसरे दिन भी घर को तहस-नहस कर दिए हौसला बुलंद है विरोधियों का

Ravi Sahu

Leave a Comment