Sudarshan Today
मध्य प्रदेशसीहोर

सीहोर पुलिस थाना आष्टा पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ गांजा के साथ आरोपी को किया गिरफतार , एनडीपीएस की धाराओं में आरोपी की विरुद्ध प्रकरण दर्ज।

 

सुदर्शन टुडे पंकज जैन आष्टा

पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री मयंक अवस्थी के द्वारा इस आशय के निर्देश इकाई के समस्त थाना प्रभारियों को दिये गए है कि अवैध मादक पदार्थ, अवैध शराब के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही की जाकर पूर्णतः अवैध मादक पदार्थ एवं अवैध शराब पर अंकुश लगाया जावे, इसी क्रम मे दिनांक 14.10.22 को पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री मयंक अवस्थी के मार्गदर्शन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री गीतेश गर्ग एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस आष्टा श्री मोहन सारवान के निर्देशन मे थाना आष्टा पुलिस के द्वारा अवैध मादक पदार्थ गांजा के साथ आरोपी को पकडने मे सफलता प्राप्त की है ।

घटना का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 14.10.22 के रात्रि के समय मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति जिसका नाम सोभलसिंह पिता मुंशीलाल है जो सेंधोखेडी मे रहता है वह सेंधोखेडी जोड के पास अवैध मादक पदार्थ गांजा को बेचने के लिये आने वाला है । जो मुखबिर सूचना के आधार पर आरोपी संेधोसिंह पिता मंुशीलाल उम्र 40 साल नि0 सेंधोखेडी को सेंधोखेडी जोड के पास से घेराबंदी कर पकडकर आरोपी के कब्जे से कुल 616 ग्राम गांजा विधिवत जप्त किया जाकर वैधानिक कार्यवाही कर आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 690/22 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण थाना आष्टा पर पंजीबद्ध किया जाकर विवेचना मे लिया गया है।

उक्त कार्यवाही मे निरीक्षक पुष्पेन्द्र सिंह राठौर थाना प्रभारी आष्टा, उनि दिनेश यादव, आरक्षक शेलेन्द्र, आरक्षक महेश, आरक्षक सतीष, आरक्षक सचिन की सराहनीय भूमिका रही, जिन्हे वरिष्ठ अधिकारियों के द्वारा पुरूस्कृत कियाा जाएगा ।

साथ ही उक्त दिनांक को ही आष्टा पुलिस द्वारा अवैध शराब के विरूद्ध एक अपराध, सार्वजनिक स्थान पर अवैध शराब का सेवन करने वालों के विरूद्ध 02 अपराध एवं अवैध सट्टा लेख करने वाले एक आरोपी के विरूद्ध एक अपराध भी पंजीबद्ध किया

Related posts

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तामोट में किया 1070 करोड़ की टेक्सटाईल नवीन निवेश परियोजना का किया अनावरण,स्थानीय युवाओं को रोजगार देने वाले उद्योगों को सरकार सुविधाएं देगी-

Ravi Sahu

पेट्रोल डीजल के भाव कम जनता की राय किसी को खुशी तो किसी को गम 

Ravi Sahu

आने जाने वाले वाहनों पर रखें कड़ी नजर जिला निर्वाचन अधिकारी, पुलिस अधीक्षक ने अंतर्राज्यीय चेकपोस्ट का किया निरीक्षण

Ravi Sahu

मेरी माटी मेरा देश अभियान के तहत नगर में निकाली साईकिल रैली, विधायक प्रतिनिधि ने दिखाई हरी झण्डी,

Ravi Sahu

खरगोन जिले के बहादुरपूरा में महिलाओं की अवैध शराब बिक्री की शिकायत पर पहुँचा आबकारी विभाग 90 हजार की सामग्री जप्त

Ravi Sahu

ग्राम धोलपुर एवं ग्राम बाईसाद की आंगनबाड़ियों मे नियम विरुद्ध हो रही नियुक्ति

Ravi Sahu

Leave a Comment