Sudarshan Today
Other

पत्नी हत्या करने वालाआरोपी पति को चौकी रेवटी पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दैनिक
सुदर्शन टुडे
अजीमुदिन अंसारी
सरगुजा संभाग

सूरजपुर। दिनांक 22.04.2024 को ग्राम बाजरा, चौकी वाड्रफनगर निवासी राजेश गोंड़ ने चौकी रेवटी में सूचना दिया कि आज सुबह मोबाईल के माध्यम से जानकारी मिला की ग्राम पहाड़ करवा में भतीजी यशोदा की मृत्यु हो गई है सूचना पर यह वहां पहुंचा देखा तो यशोदा के सिर में चोट लगने से खून निकला हुआ है उसके पति रामचंद्र से पूछने पर घर के बाहर गिरने से सर में पीछे चोट लगने से मृत्यु होना तथा किसी व्यक्ति के द्वारा मारपीट करने से चोट लगने से मृत्यु होने का शंका जाहिर किया। सूचना पर मर्ग कायमी उपरान्त धारा 302 भादसं. के तहत मामला पंजीबद्ध किया।
मामले की सूचना पर उप पुलिस महानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री एम.आर.आहिरे (भा.पु.से.) ने प्रकरण की बारीकी से विवेचना करते हुए आरोपी की पतासाजी कर जल्द पकड़ने के निर्देश दिए। चौकी रेवटी पुलिस ने विवेचना के दौरान संदेह के आधार पर मृतिका के पति रामचंद्र को पकड़ा, पूछताछ पर वह जुर्म स्वीकार कर बताया कि दिनांक 21.04.24 के रात्रि में 12 बजे घर के बाहर में मना करने के बावजूद पत्नी यशोदा घूम रही थी जिस कारण से गुस्से में बांस के डंडा से सिर में मारकर हत्या कर दिया। सिर से खून निकलकर यशोदा के वस्त्र में लगने पर उसे निकालकर दूसरा वस्त्र पहना दिया और शव को घर के अंदर कमरे में ले जाकर लिटा दिया और लोगों के द्वारा पूछने पर यशोदा को गिरने से सिर में चोट लगने से मृत्यु होना बताया। आरोपी के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त डण्डा व वस्त्र जप्त कर पृथक से धारा 201 भादसं. जोड़ी जाकर आरोपी रामचंद्र गोंड पिता दुहन गोंड उम्र 28 वर्ष ग्राम पहाड़ करवा चौकी रेवटी थाना चंदौरा को गिरफ्तार किया गया।
कार्यवाही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संतोष महतो व एसडीओपी प्रतापपुर अरूण नेताम के मार्गदर्शन में चौकी प्रभारी रेवटी सुमंत पांडेय, एएसआई ज्ञानचंद सिंह, प्रधान आरक्षक शिव राजवाड़े, आरक्षक निर्मल राजवाड़े, बलिन्दर खलखो व अनिल कुमार सक्रिय रहे।

Related posts

विधानसभा निर्वाचन से संबंधित मतदान केंद्रों पर मूलभूत सुविधाओं के संबंध में की गयी समीक्षा बैठक

Ravi Sahu

डिंडोरी में रिश्वतखोर सहायक संचालक के के अवस्थी को हुई चार वर्ष सश्रम कारावास की सजा

Ravi Sahu

महाविद्यालय में मतदाता जागरूकता हेतु निबंध प्रतियोगिता सम्पन्न

Ravi Sahu

रानी अवंती बाई की पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित करने पहुंचे मध्य प्रदेश के मुखिया डॉक्टर मोहन यादव. सभा स्थल पर कांग्रेसी नेता भाजपा पार्टी में हुए सामिल

Ravi Sahu

सिकमी खोटनामा पंजीयन के लिये 500 के स्टाम्प की अनिवार्यता नहीं

Ravi Sahu

नगर के दुग्ध डेयरियों में बिक रहा कैमिकल युक्त अमानक दही पनीर,खाघ विभाग बना मुकदर्शक

Ravi Sahu

Leave a Comment