Sudarshan Today
शहडोल

उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारियों मिला सम्मान

सहायक वन परिक्षेत्र अधिकारी कमला वर्मा को डीएफओ ने प्रशस्ति पत्र भेंट कर किया सम्मानित

आशीष नामदेव जिला ब्यूरो
शहडोल। जिले में वन अपराधों की धरपकड़ कर शासन को राजस्व दिलाने वाले अधिकारियों को मंगलवार को दक्षिण वन मंडला अधिकारी सुश्री श्रद्धा पन्दे ने प्रशस्ति पत्र भेंट कर किया सम्मानित।
शहडोल दक्षिण वन मंडल के क्षेत्रांतर्गत वन अपराधों को रोकने में सक्रिय भूमिका निभाने वाले टास्क फोर्स प्रभारी कमला प्रसाद वर्मा प्रभारी के रुप में अपने दायित्व का निष्ठा पूर्वक निर्वहन करते हुए अवैध वनों की कटाई,वन भूमि से अवैध रेत उत्खनन कर रहे परिवहन करने वाले पर गाज बनकर गिरें साथ ही उनके द्वारा वनोपज ‌(लकड़ी एवं रेत) के अवैध परिवहन जैसे गंभीर वन अपराधों को रोकने में महत्वपूर्ण भूमिका एवं सराहनीय कार्य किया है, इनके द्वारा वन अपराधों की रोकथाम एवं अवैध, वनोपज से शासन को अच्छी राजस्व की प्राप्ति हुई है। शासकीय कार्यों का दिये गये दायित्वों का निर्वहन में जो लगन एवं निष्ठा दिखाई है उसके प्रति शहडोल डिवीजन आपके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए यह आशा करता है कि आगे भी इसी तरह अपने दायित्व का निर्वहन करेंगे।इसी तरह सहायक वन परिक्षेत्र अधिकारी जेपी मोर्या को भी उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मान किया है।

Related posts

जिला खनिज प्रतिष्ठान की बैठक आज

Ravi Sahu

नाम-निर्देशन के संबंध में प्रशिक्षण 4 सितंबर को

Ravi Sahu

कमिश्नर शहडोल ने विभिन्न अमृत सरोवर तालाबों का किया निरीक्षण,अमृत सरोवर तालाबों में सिघाडे़ एवं कमल की खेती के लिए किसानों को प्रोत्साहित करें।

Ravi Sahu

राजधानी भोपाल में विधानसभा की होगी घेराव

Ravi Sahu

Ravi Sahu

जिला पुलिस ने कॉमनिग गस्त के दौरान 233 गिरफ्तारी वारंट तामील किए

Ravi Sahu

Leave a Comment