Sudarshan Today
sarangpur

दिग्विजय सिंह भैंसवामाता मे अष्टमी के अवसर पर करेंगे विशेष पूजा अर्चना

सारंगपुर विधानसभा में तीन दिवसीय कार्यक्रमों के तहत गांव-गांव में करेगे नुक्कड़ सभा

सारंगपुर /(गोपाल राठौर)

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आगामी लोकसभा चुनाव में स्वयं एव कांग्रेस पार्टी को जीत दिलाने के लिए अपने चिरपरिचित अंदाज में जमीनी स्तर पर जनता के बीच पहुंचकर और उनसे जुड़कर सारंगपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार की शुरुआत आज से (मंगलवार) करने जा रहे है। इसके लिए विस में तीन दिवसीय कार्यक्रम तय किए गए है जिसमें कई गांवो में नुक्कड सभा तो होना ही है साथ में रात्रि विश्राम और भोजन भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ उनके घरो पर ही होगा साथ ही पूर्व सीएम श्रीसिह के द्वारा मां बिजासन धाम भैंसवामाता में अष्टमी के अवसर पर आज तीन घंटे तक रुक कर विशेष पूजा अर्चना भी की जाएगी और बिजासन के दरबार में चल रहे 108 कुंडीय शतचंडी यज्ञ में भी शामिल होकर धर्मलाभ लिया जाएगा। उक्त जानकारी देते हुए जिला कांग्रेस प्रवक्ता प्रदीप जैन ने बताया कि श्रीसिंह आज मंगलवार को दोपहर 2 बजे राजगढ़ से प्रस्थान कर सारंगपुर विधानसभा में पधारेगे और करीब पौने तीन बजे भैंसवामाता के दरबार में पहुंचेगे। इस दौरान करीब तीन घंटो तक भैंसवामातजी मंदिर में पूजा अर्चना एवं यज्ञ में शामिल होंगे। श्रीनागर ने बताया कि उसके बाद श्रीसिंह देवीपुरा, दराना, हराना, पाटक्या, चाटक्या, काल्याखेड़ी से संडावता पहुंचेगे। जहां पर श्रीसिंह आमसभा करेंगे। आमसभा के पश्चात कांग्रेस नेता गिर्राज गुप्ता संडावता के निवास पर रात्रि विश्राम करेंगे।यह रहेगा दूसरे तीन का दौरा कार्यक्रम दूसरे दिन 17 अप्रैल बुधवार को सुबह 10 बजे श्रीसिंह मंूंडला लोधा में नुक्कड़ सभा करेंगे और देवलीमान जांगीर तथा कडलावद में भी श्रीसिंह के द्वारा नुक्कड़ सभा को संबोधित किया जाएगा और फिर दोपहर को भोजन के बाद भ्याना, ब्यावरा मांडू, पाडल्यामाता, गुलावता, मऊ में भी श्रीसिंह की नुक्कड़ सभा होंगी। मऊ के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पड़ाना कस्बे में प्रचार के लिए पहुंचेगे और वहां पर भी बड़ी नुक्कड़ सभा का आयोजन कांग्रेसजनों के द्वारा किया जाएगा। इसके बाद वह मगराना, काचरिया पुरोहित होते हुए सारंगपुर शहर स्थित कपिलेश्वर धाम में दर्शन एवं गोशाला का अवलोकन करेंगे। कपिलेश्वर से दर्शन के बाद लोटकर वह नारायणपुर गांव में सरदार वल्लभ भाई पटेल मानव सेवा ट्रस्ट निर्माणाधीन नेत्र चिकित्सालय पहुंचेंगे और अवलोकन करेंगे। नारायणपुर से पचोर शहर पहुंचकर रात्रि विश्राम करेंगे।अंतिम दिन यह रहेंगा कार्यक्रम श्रीजैन ने बताया कि तीन दिवसीय कार्यक्रम के अंतिम दिन 18 अप्रैल गुरुवार को श्रीसिंह पचोर में सुबह 9 से 11 बजे तक जनसंपर्क एवं कांग्रेसजनों के साथ संवाद करेंगे और सुबह 11:30 बजे बाबल्दा में नुक्कड़ सभा करने के पश्चात सुल्तानिया, उदनखेड़ी गांव पहुंचेगे और दोपहर में नंदलाल नागर के यह पर भोजन करेंगे। इसके बाद श्रीसिंह पटाडिया धाकड़, आसारेटा से करोंदी पहुंचेंगे जहां आमसभा होंगी। वही से बुढनपुर, टिकोद, लाटाहेड़ी होते हुए शाम साढ़े 6 बजे भोपाल के लिए रवाना होंगे।

Related posts

मां कालीसिंध हमारी जीवन दायिनी, कालीसिंध नदी का संरक्षण और स्वच्छता बनाए रखना हम सबका कर्तव्य – श्री आयुष चौहान ( प्रांत SFD सह संयोजक अभाविप – मध्य भारत)

Ravi Sahu

छात्रा को मारी एंबुलेंस ने टक्कर छात्रा की हालत गंभीर

Ravi Sahu

ब्रह्माकुमारीज ने निकाली शिव प्रभात फेरी।व्यसन मुक्ति का दिया संदेश।

Ravi Sahu

दिग्विजय सिंह के समर्थन में सचिन, गहलोत मांगेंगे वोट अशोक गहलोत सारंगपुर में चार मई को करेंगे चुनावी सभा को संबोधित

Ravi Sahu

संकल्प का कोई विकल्प नहीं होता। पाटीदार शांतिकुंज हरिद्वार के प्रतिनिधि ने किया गोष्टी काआयोजन 6 जनवरी शाम को होगा सारंगपुर में दीप यज्ञ   

Ravi Sahu

बोर्ड परीक्षा पास डिजे की ध्वनि पर प्रतिबंध नहीं

Ravi Sahu

Leave a Comment