Sudarshan Today
बैतूल

ऐसा क्या हुआ की साहब रात्रि में दबंगता से डम्फर पकड़ा और 1 घंटे बाद छोड़ दिया डंफर तहसीलदार साहब ने पकड़ा था उन्होंने ही छोड़ा :- थाना प्रभारी धुर्वे

सुदर्शन टुडे समाचार बैतूल रामेशवर लक्षणे

बैतूल :- राजस्व और पुलिस की टीम ने अवैध खनन माफिया को धर दबोचा बताया जा रहा है की शुक्रवार रात्रि 10 बजाकर 30 मिनट पर अवैध मुरहम परिवहन करते पकड़ा गया डंफर भैंसदेही थाने के सामने खड़ा देखा गया था। बताया जा रहा है की वह डंफर किसी भाजपा नेता का था , अवैध रूप से मुरहम खुदाई कर परिवहन करते हुवे डम्फर को स्वय तहसीलदार ने पुलिस की मदद से पकड़ कर थाने लाया गया था। बताया यह भी जा रहा है की साथ ही एक पोकलैंड मशीन और एक जेसीबी भी जब्त की गई थी , परंतु पोकलैंड और जेसीबी मशीन को थाना परिसर में नही देखा गया , अब पोकलैंड और जेसीबी मशीन की जानकारी में कितनी सच्चाई है वह तो जांच से ही सामने आ पायेगा , सूत्र यह भी बताते है की अवैध रूप से परिवहन हो रहा मुरहम किसी नवनिर्मित काटी जा रही कालोनी में रोड बनाने के लिए उपयोग में लिया जा रहा है। हालाकि इस बात की पुष्टि होना बाकी है की मुरहम कहा से कहा ले जाया जा रहा था। सूत्रो का दावा है की लगभग 11 बजे रात्रि में तहसीलदार भैंसदेही को थाने में देखा गया है , जब्त डंफर पर कार्यवाही के सिलसिले में , उधर पुलिस के विभागीय सूत्र बताते है की तहसीलदार साहब ने रात में ही डंफर को छोड़ दिया। उधर इस बात की जानकारी सामने आते ही शुक्रवार तत्काल ही तहसीलदार इनवाती को उनके मोबाइल नंबर पर कॉल किया तो उनके द्वारा एक बार भी कॉल अटेंड नही किया गया। जब अगले दिन भी कॉल कर संपर्क करना चाहा तो कॉल रिसीव नहीं कर रहे ।

इनका कहना है तसीलदार साहेब ने डपर पकड़ा था। पुलिस बल और राजस्व भी साथ गया था। पुलिस थाने के सामने खड़ा किया गया था। लेकिन उसमे हमने कोई करवाई नही की तहसिलदार साहेब ने कोई जांच का आदेश नही दिया। उन्होंने ही छोड़ दिया हमे कुछ जानकारी नहीं है उसमे।

अंजना धुर्वे थाना प्रभारी भैंसदेही

इनका कहना है सामने वाला आपने खेत में मिट्टी सैंसपलिन कर रहा था इस उसपर इस लिए मामला प्रजीवत नही किया

तहसीलदार अधिकारी चंद्रपाल इनवाती

Related posts

संबल योजनांतर्गत दी गई अन्तेष्टि सहायता ।

Ravi Sahu

*पूरे राष्ट्र में नमो नमो मोर्चा भारत द्वारा सदस्यता अभियान चलाया जा रहा!*

manishtathore

संघर्ष समिति ने सतपुड़ा प्लांट के सामने,नए प्लांट के लिए किया प्रदर्शन

Ravi Sahu

स्वस्थ शिशु प्रतियोगिता बेबी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

Ravi Sahu

बीएसडब्ल्यू एमएसडब्ल्यू क्लास का हुआ शुभारंभ मनाया गया प्रवेश उत्सव

asmitakushwaha

बैतूल आजाद वार्ड राशन लेने गए हितग्राही को 10 लाख की फिरौती देकर जान से मारने की धमकी

Ravi Sahu

Leave a Comment