Sudarshan Today
बैतूलमध्य प्रदेश

करणी सेना ने हाईवे पर किया प्रदर्शन, लगा लंबा जाम, प्रशासनिक अधिकारियों को सौंपा ज्ञापन

सुदर्शन टुडे समाचार बैतूल रामेशवर लक्षणे जिला ब्यूरो चीफ

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में करणी सेना ने हाइवे जाम कर धरना प्रदर्शन किया। जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या के आरोपियों को फांसी की सजा की मांग को लेकर राजपूत समाज ने बडोरा हाइवे जाम कर दिया करीब एक घंटे बाद जाम खोला गया।

यह है पूरा मामला
बता दें कि गुरुवार दोपहर डेढ़ बजे के करीब बैतूल बाजार थाना क्षेत्र के माचना पुलिया के पास राजपूत समाज के लोगों ने हाइवे जाम कर दिया। जिसमें सैकड़ों वाहन एक घंटे फंसे रहे। जाम में फंसे लोग अपने वाहन निकाल भी नही पा रहे थे। धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों ने जमकर नारेबाजी की। वहीं प्रशासनिक अधिकारियों ने धरना स्थल पर पहुंचकर प्रदर्शनकारियों से ज्ञापन लेकर हाइवे खुलवाया।

धरना प्रदर्शन कर रहे सौरभ सिंह राघव ने बताया कि 5 दिसंबर को गहलोत सरकार के समय सुखेदव सिंह गोगामेडी करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगा मेडी की जयपुर कार्यालय में अज्ञात हमलावरों द्वारा हत्या कर दी गई। इस कृत्य से सम्पूर्ण देश में राजपूत व सर्वसमाज में आक्रोश व्याप्त है। सुखदेव सिंह द्वारा कई बार प्रशासन से सुरक्षा की मांग की गई थी किन्तु प्रशासन ने अनदेखा कर अपराधियों को ये कृत्य करने का अवसर दिया जो किसी साजिश की ओर इशारा कर रहा है। हमारी मांग है कि जयपुर में आंदोलनरत परिवार व सर्वसमाज की मांग है कि हत्यारों को शीघ्र से शीघ्र फांसी हो साथ ही हत्या के पीछे षड़यंत्रकारी लॉरेंस बिसनोई गैंग एवं रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर इस हत्या की जिम्मेदारी ली है इन्हें भी फांसी की सजा हो एवं पीड़ित परिवार को न्याय दिलाया जाए अन्यथा सम्पूर्ण देश में उग्र प्रदर्शन किया जायेगा।

Related posts

आज नटेरन थाने के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया गया

Ravi Sahu

आईपीएल कम्पनी के खाद में मिलावट के सबंध में किसान ने की शिकायत लिए कृषि अधिकारी ने सेंपल

Ravi Sahu

गूँज महोत्सव के द्वितीय दिवस में खेल के साथ सांस्कृतिक आयोजन

Ravi Sahu

प्रोजेक्ट फाइल की जांच के दौरान नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़, उत्कृष्ट के प्राचार्य पर बना मामला

Ravi Sahu

कदम से कदम मिलाकर चले स्वयंसेवक जगह जगह हुआ भव्य स्वागत

Ravi Sahu

बालीपुर धाम नगर ओर ग्रामीण क्षेत्रों में शीतला सप्तमी व्रत महिलाओं ने राजू देवड़ा जिला रिपोर्टर बालीपुर धाम

Ravi Sahu

Leave a Comment