Sudarshan Today
ganjbasoda

नववर्ष की पूर्व रात्रि में नपा सफाई कर्मियों ने मुख्य सड़कों पर लगाई झाड़ू

गंजबासौदा (नितीश श्रीवास्तव) //

मंगलवार की रात्रि नगर पालिका के सफाई कर्मियों ने नपा सांसद प्रतिनिधि के मार्गदर्शन में नगर की मुख्य सड़कों पर झाड़ू लगाकर साफ सफाई की।
आज 22 मार्च को हिंदू नव वर्ष विक्रम संवत् 2080 गुड़ी पड़वा के पावन अवसर पर नगर में सुबह से ही विभिन्न धार्मिक एवं सामाजिक कार्यक्रमों का आयोजन नव वर्ष के स्वागत में किए जाने हैं। इसके साथ ही आज से ही चैत्र शुक्ल नवरात्र प्रारंभ होने जा रहे हैं। नौ दिनों तक नागरिक माता रानी की भक्ति में लीन रहेंगे और माता के मंदिरों पर विभिन्न धार्मिक आयोजन किए जाएंगे। इसे हेतु नागरिकों को सड़कों पर फैले कचरे और धूल से परेशानी न हो इसलिए नगर पालिका के सफाई कर्मियों ने रात्रि में ही सफाई करने का बीड़ा उठाया।
नपा सांसद देवेंद्र यादव ने बताया कि नगर की साफ सफाई के प्रति नगर पालिका के सफाई कर्मी तत्पर एवं मुस्तैद हैं। वे अपने दायित्व को समझते हुए और नागरिकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए रात्रि में ही सड़कों की सफाई करने में जुट गए। वही शहरों के नागरिकों से भी अपेक्षा की जाती है कि वे सड़कों पर अपने दुकान, मकान का कचरा न डाले। नगर पालिका द्वारा मुख्य सड़कों पर विभिन्न स्थानों पर लगाए गए डस्टबिन एवं कचरा वाहन में ही कचरा डालें। इस अवसर पर नपा सांसद प्रतिनिधि ने नव वर्ष के स्वागत की बेला में सभी सफाई कर्मियों को मिष्ठान खिलाया एवं नगरवासियों को हिंदू नूतन वर्ष एवं चैत्र शुक्ल नवरात्रि की बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Related posts

श्री खाटू श्याम मंदिर में मनाया सतरंगी फाल्गुन महोत्सव

Ravi Sahu

एनएसएस शिवरार्थियों ने ग्राम में चलाया स्वच्छता अभियान, दिया जागरूकता का संदेश

Ravi Sahu

पतंजलि योगपीठ का इंटीग्रेटेड योग शिविर 3 अक्टूबर को

Ravi Sahu

बहनों की जिंदगी बदलने के संदेश के साथ आया हूं – मुख्यमंत्री

Ravi Sahu

नीलकंठेश्वर कॉरिडोर की घोषणा से जागी विकास की उम्मीदें

Ravi Sahu

जंगली हिंसक जानवर देखने का युवक का दावा

Ravi Sahu

Leave a Comment