Sudarshan Today
DAMOH

सिद्धार्थ मलैया के नेतृत्व में लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में भाजपा का विशाल रोड शो संपन्न

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो गारंटी दी है वो पूरी होगी – सिद्धार्थ मलैया

युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष, मंत्री, जिला अध्यक्ष, विधायक, पार्टी पदाधिकारी ने पैदल मार्च कर मांगा आशीर्वाद

सुदर्शन टुडे राहुल गुप्ता दमोह 

दमोह– भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा के प्रत्याशी राहुल सिंह के जन समर्थन हेतु भाजपा ने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन युवा नेता सिद्धार्थ मलैया के नेतृत्व में पूरी ताकत झोंकते हुए भाजपा कार्यालय से विशाल रोड शो आयोजित किया गया जो अंबेडकर चौराहा, सहकारी बैंक चौराहा, बस स्टेंड, घंटाघर, बकोली चौक होते हुए भाजपा कार्यालय में संपन्न हुआ जिसमें मध्य प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार मंत्री लखन पटेल, पूर्व मंत्री दमोह विधायक जयंत मलैया, जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार, एवं लोकसभा प्रभारी विनोद यादव सहित हजारों की संख्या में पार्टी पदाधिकारीओं और कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह को विजय दिलाने के लिए मतदाताओं का आशीर्वाद मांगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जनकल्याणकारी योजनाओं के दम पर हम विजय अर्जित करेंगे – लखन पटेल

नगर में संपर्क के पश्चात विशाल कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मंत्री लखन पटेल ने कहा कि यह चुनाव भारतीय जनता पार्टी रिकॉर्ड मतों से जीतेगी, क्योंकि हमने भारत को विश्व के मानचित्र पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में स्थापित किया है। आज दुनिया भारत का लोहा मान रही है।

यह चुनाव भारत को विश्व गुरु बनाने का — सिद्धार्थ मलैया

रोड शो में हिस्सा लेने आए सैकड़ो समर्पित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सिद्धार्थ मलैया ने कहा कि यह चुनाव भारत को विश्व की महाशक्ति बनाने का है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए की जनता भरपूर आशीर्वाद दे रही है। कई स्थानों पर स्थानीय लोगों ने पुष्प वर्षा कर और माल्यार्पण कर अपना समर्थन व्यक्त करते हुए विजय श्री का आशीर्वाद दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो गारंटी दी है वो पूरी होगी। इस तपती धूप में रोड शो निकालने का उद्देश्य यही है कि हम निडर है, आम जन से भी यही अपील है कि वह अधिक से अधिक मतदान करें। अपने मताधिकार का उपयोग करें।

जीत का अंतर बढ़ाना हमारा लक्ष्य – प्रीतम सिंह

भाजपा जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित है। हमें केवल जीत का अंतर बड़ा करना है। लोकसभा क्षेत्र के हर बूथ पर जीत हासिल कार्यकर्ताओं की मेहनत की दम पर ही होगी भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्त्ता अपने बूथ पर प्रत्याशी है ।

क्षेत्र की जनता मेरा परिवार,सेवा के लिए राजनीति करुंगा – राहुल सिंह

लोकसभा संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह ने कहा कि क्षेत्र की जनता मेरा परिवार है और में उसके सेवा के लिये राजनीती करुगा,आप सभी के आशीर्वाद से मैं आप सभी की आकांक्षा और आशाओं पर खड़ा उतारूंगा। दोनों हाथ जोड़कर भाजपा प्रत्याशी ने विजय श्री का आशीर्वाद मांगा। उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं का आभार माना।

रोड शो में पूर्व जिलाध्यक्ष विद्यासागर पांडेय, राजेंद्र सिंघई, अखिलेश हजारी, सुशील सोनी, रमन खत्री, प्रतिभा तिवारी, कविता राय, रितु पांडेय, गिरजा साहू, कपिल सोनी, नारी शक्ति, पार्टी पदाधिकारी, मंडल और मोर्चा के अध्यक्ष और पदाधिकारी, पार्षद, जनपद पंचायत सदस्य, सरपंच, सहित हजारों की संख्या में आमजन कार्यकर्ता शामिल हुए।

Related posts

विश्व उपभोक्ता अधिकार दिवस का हुआ आयोजन ऑनलाइन शॉपिंग फ्रॉड और उपभोक्ताओं की जागरूकता से जुड़ा रहा विषय

Ravi Sahu

विकास यात्रा लेकर हर ग्राम पहुंच रहे जबेरा विधायक धनेटा में स्कूली छात्र छात्राओं को किया सम्मानित

Ravi Sahu

विकास यात्रा के पांचवे दिन जबेरा विधायक ने गिनाई सरकार की योजनाएं

Ravi Sahu

मानव श्रृंखला बनाकर मतदाता जागरूकता का दिया संदेश

Ravi Sahu

राजस्थान में प्रतिभाओं ने बढ़ाया दमोह का गौरव गुलाबी नगरी जयपुर में बताया केसे रहें तनावमुक्त हुई रंगारंग प्रस्तुतियां

Ravi Sahu

टाइपिंग के अवैध अभिलेख प्रस्तुति के आधार पर सालों से लाभ ले रहा लेखापाल

Ravi Sahu

Leave a Comment