Sudarshan Today
JHANSI

नशे में इन्जिनियर ठेकेदार, अपराधी, सत्ता संरक्षण का व्यापार, बेबस जनता खड़ी रही लाचार,,,,

रिपोर्ट – इं अरुण साहू (तहसील संवाददाता सुदर्शन टूडे मऊरानीपुर झांसी)

पचवारा (झांसी) – ग्रामीण क्षेत्रों को शहर के मुख्य मार्ग से जोड़ने वाली पचवारा बंगरा सड़क को विकास और पुलिया के मरम्मत के नाम पर घटोरिया मंदिर के पास अव्यवस्था के साथ ठेकेदार और इंजिनियर ने एक राय होकर दिन में तोड दी जिससे समस्त क्षेत्रवासियों को पूरे दिन बहुत ही परेशानियों का सामना करना।
जब मरीज, गृभवती महिलाओं, ओर आपातकालीन स्थिति में जनमानस को आगमन की बांधा की जानकारी जब ग्रामीण जनप्रतिनिधियों को प्राप्त हुई तो जाकर उन्होंने जब ठेकेदार और इंजिनियर से इस तरीके के अव्यवस्थित काम के बारे में पूछा तो पहले से ही नशे में धुत्त ठेकेदार और इंजिनियर ने अपने राजनीतिक, अपराधियों से सम्बन्ध का रौब दिखाते हुए ग्रामीणों के साथ अपशब्दों का उपयोग करके हुए अपनी कम्पनी गंगा कंस्ट्रक्शन झांसी का नाम बताकर अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया।
इस तरीके के विकास के नाम पर फैली अव्यवस्था ने पूरे दिन मरीजों ओर गृभवती महिलाओं को सिर्फ इंतजार करने के लिए बेबस रखा। फिर भी आपातकालीन स्थिति में मोटर साइकिल वालों ने खेतो की तरफ से जाने का प्रयास किया तो बहुत से राही चोटिल हो गए जिन्हें प्राथमिक उपचार हेतु स्वस्थ केन्द्र जाना पड़ा।
समस्त क्षेत्रीय ग्रामीणों ने एक राय होकर जल्द से जल्द इस तरीके के अव्यवस्था के साथ हो रहे विकास को रोकने के लिए जिलाधिकारी को ज्ञापन देने विचार किया है।

Related posts

झांसी बॉडी बिल्डिंग शो प्रतियोगिता में महिला एवं पुरुष बॉडी बिल्डरों ने दिखाया अपना दमखम

Ravi Sahu

डॉ. संदीप सरावगी के मुख्य आतिथ्य में ज्ञानस्थली महाविद्यालय बचावली में वृहत वृक्षारोपण कार्यक्रम का हुआ आयोजन

Ravi Sahu

कल्चरल डांडिया नाइट्स के पास पाकर महिलाओं के चेहरे खिल उठे

Ravi Sahu

भाजपा किमो के राष्ट्रीय मंत्री ने शिक्षक विधायक के प्रत्याशी के आवास पर पहुंचकर बधाई दी

Ravi Sahu

स्त्री सौंदर्य का प्रतीक: बिहार की टीकुली कला

Ravi Sahu

दिव्यांग के सम्मान में भारतीय जागृति मिशन मैदान में

Ravi Sahu

Leave a Comment