Sudarshan Today
JHANSI

भाजपा किमो के राष्ट्रीय मंत्री ने शिक्षक विधायक के प्रत्याशी के आवास पर पहुंचकर बधाई दी

जिला ब्यूरो चीफ आनन्द साहू

झांसी भारतीय जनता पार्टी के द्वारा आज बुन्देलखण्ड महाविद्यालय के पूर्व प्राचार्य एवं पार्टी के कानपुर बुन्देलखण्ड के शिक्षक प्रकोष्ठ के सह संयोजक डॉ बाबूलाल तिवारी को शिक्षक विधान परिषद चुनाव क्षेत्र झांसी प्रयागराज का अधिकृत प्रत्याशी घोषित किए जाने पर उनके आवास पर भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री रामनरेश तिवारी , जेड आर यू सी सी,उत्तर मध्य रेलवे, प्रयागराज के सदस्य डॉ.प्रदीप कुमार तिवारी, समाजसेवी मनमोहन गेडा एवं बुंदेलखंड मुक्ति मोर्चा के केन्द्रीय महामंत्री दिनेश भार्गव आदि ने उनके आवास पर पहुंचकर जीत की बधाई दी। इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता रामनरेश तिवारी ने कहा कि प्रदेश हाईकमान ने डॉ बाबूलाल तिवारी को पार्टी का प्रत्याशी घोषित करके सम्पूर्ण बुन्देलखण्ड एवं प्रयागराज के शिक्षकों के प्रति न्याय किया है ।
डॉ प्रदीप तिवारी ने कहा कि श्री तिवारी के शिक्षक विधायक बनने से शिक्षकों को अपनी समस्याओं के निदान के लिए यहां वहां नही भटकना पड़ेगा।
वहीं डॉ बाबूलाल तिवारी ने प्रदेश हाईकमान का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह अपना शेष जीवन शिक्षकों के कल्याण हेतु समर्पित करेंगे ।
इस अवसर पर सोम तिवारी, ऋषि सैनी, अमित मिश्रा, अनिल गोस्वामी, अनिल पाठक, दीपक साहू, विजय साहू, हनुमान चतुर्वेदी आदि उपस्थित रहे।

Related posts

पटुआ चित्रकला: पश्चिम बंगाल की प्राचीन सांस्कृतिक धरोहर

Ravi Sahu

खो खो टेलेंट हंट में झाँसी की बालिका बालक टीम बनी विजेता

Ravi Sahu

साक्षी हत्याकांड से भावुक हुआ झांसी का आर्टिस्ट, इस अंदाज में बयां किया दर्द

Ravi Sahu

नशामुक्त मासाहारमुक्त एव चरित्रवान जीवन बनाने के लिए चलो प्रयागराज- राजेन्द्र पटेल

Ravi Sahu

विश्व धरोहर दिवस पर स्मारक भ्रमण एवं छायाचित्र प्रदर्शनी का आयोजन किया गया

Ravi Sahu

विकास खण्ड बड़ागांव में हुआ हमारा आंगन, हमारे बच्चे उत्सव का आयोजन

Ravi Sahu

Leave a Comment