Sudarshan Today
शाजापुर

बेरीगेट तोड़ते हुए 5 फीट ऊपर उछली कार, उड़े परखच्चे  कार सवारों को आई मामूली चोंट


शाजापुर। जाको राखे सांईयां…मार सके न कोय….यह कहावत अकोदिया में एक बार फिर साबित हुई जब एक तेज रफ्तार कार बेरीगेट तोड़ती हुई करीब 5 फीट ऊपर उछली और नीम के पेड़ की डालियों को तोड़ते हुए सड़क पर आ गिरी। इस हादसे में कार के तो परखच्चे उड़ गए, लेकिन इतना भयानक हादसा होने के बाद भी कार सवारों को मामूली चोंट आई।
घटना ग्राम मोरटाकेवड़ी के सुदामा नगर कॉलोनी में हुई। जहां पोलायकला से अकोदिया जा रही एक तेज रफ्तार कार ने सुदामा नगर कालोनी में बने रोड के साइड बेरीगेट तोड़ते हुए करीब 5 फीट ऊपर उछल गई और नीम के पेड़ की डालियोें को तोड़ते हुए जमीन पर आ गिरी। खास बात यह है कि इस भीषण दुर्घटना के बाद भी कार के तो परखच्चे उड़ गए, लेकिन कार में सवार दोनो लोगो को मामूली चोंट आई, जिन्हें ग्रामीणों ने कार का दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला और निजी वाहन से दोनों को उपचार हेतु पोलायकला के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। बताया जाता है कि दोनों घायल होपवेल हॉस्पिटल के ही कर्मचारी हैं जो अपनी नाइट ड्यूटी समाप्त कर घर जा रहे थे, लेकिन हादसे का शिकार हो गए।

Related posts

जन सहयोग से सोलर पैनल लगाए, आंगनवाड़ी केंद्र हुए रोशन  एडॉप्ट एन आंगनवाड़ी कार्यक्रम के तहत बदल रही आंगनवाड़ियों की दशा

Ravi Sahu

प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के आदेश अनुसार ग्राम पंचायत कांकडी के ग्राम सापटी में श्री गोपचोहन जी महाराज के मंदिर प्रांगण में महाकाल लोक के लोकार्पण समारोह

Ravi Sahu

बादलों से पटा आसमान, फिर भी ठिठुरे शहरवासी  ठंडी हवाओं के चलते तापमान बढ़ने के बाद भी सर्द रहा मौसम 

Ravi Sahu

स्लम बस्ती के बच्चों ने अधिकारियों को बांधे फ्रेंडशिप बेल्ट

Ravi Sahu

योजना का लाभ देने हितग्राहियों से कर रहा था अवैध वसूली

Ravi Sahu

बच्चों को फटाके एवं मिठाई वितरण कर ग्रामीण जनों के साथ दीपावली मनाई

Ravi Sahu

Leave a Comment