Sudarshan Today
khargonमध्य प्रदेश

कुर्ता पूर्वक ठूस-ठूस कर भरे 61 गोवंश पकड़े 4 मृत

संवाददाता झिरन्या अंकुश अवस्थी

झिरन्या।. लाख दावों के बाद क्षेत्र में गोवंश तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही। चैनपुर थाना क्षेत्र के हेला पड़ावा पुलिस चौकी ने ऐसे ही एक वाहन को पकड़ा है। इसमें 61 गोवंश भरे थे। राजस्थान से यह वाहन आ रहा था। महाराष्ट्र बॉर्डर के पास हेला पड़ावा पुलिस चौकी के पास पकड़ाया है। वाहन में ठूस-ठूस कर भरे होने के कारण चार मवेशियों ने दम तोड़ दिया।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह कार्रवाई मुखबीर की सूचना पर की। गोवंश वध के लिए महाराष्ट्र की ओर जा रहा था। चौकी प्रभारी रमेश पंवार, चन्द्रकांत महाजन, हरिनारायणसिंह मौके पर पहुंचे। वाहन (आरजे 09 जीसी 6305) को रोजा। लेकिन चालक ने अंधाधूंध गति से वाहन को भगाया। पुलिस ने पीछा किया और शैरी नाका पर फॉरेस्ट नाके के पास महाराष्ट्र बाउंड्री से 500 मीटर पहले उसे काबू में किया। मौका देखकर चालक फरार हो गया। वाहन को पुलिस चौकी लाया गया। हरिओम गोशाला में सभी जानवरों को छोड़ा गया। 3 गाय और एक बछड़ा मृत मिली। कुल 61 गोवंश को 2 सीटों में बड़ी कुर्ता के साथ भरा था। 57 जीवित मवेशियों को गोशाला झिरन्या में छोड़ा गया । कार्रवाई में चौकी प्रभारी रमेश पवार, एसआई पूनम चंद पवार, चंद्र कांत महाजन, हरिनायण के साथ ग्रामीण जन मौजूद थे।

Related posts

विकास की बाट जोहती मधुसूदनगढ़ नगर परिषद रोड़ा बने सी एम ओ

Ravi Sahu

न्यूट्री स्मार्ट ग्राम भरवई में आंगनवाड़ी उत्सव का हुआ आयोजन…

asmitakushwaha

कलेक्टर ने किया मेडीकल कॉलेज के लिए चिन्हित भूमि का अवलोकन

Ravi Sahu

दोनों पक्षों के साथ अलग-अलग शांति समिति की बैठक सम्पन्न

asmitakushwaha

रिपोर्ट और नोटशीट भांपकर कलेक्टर को हुआ संदेह शासन के मकसद पर खरा उतरा कलेक्टर का संदेह सत्यापन के बाद सामने आया पीएम आवास का सच

Ravi Sahu

पोदार इंटरनेशनल स्कूल मे पेडल फॉर कोविड वैक्सीनेशन कार्यक्रम हुआ सम्पन्न

asmitakushwaha

Leave a Comment