Sudarshan Today
राजगढ़

खिलचीपुर विधायक प्रियव्रत सिंह की “गांधी चौपाल एवं पदयात्रा

 

माचलपुर(प्रदीप बंसल)

 

 

 

 

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तर्ज पर खिलचीपुर विधायक एवं पूर्व मंत्री प्रियव्रत सिंह क्षैत्र में पद यात्रा कर गांधी चौपाल लगाकर जनता से रुबरू हो रहे हैं।

 

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दिशा निर्देशानुसार 2 अक्टुबर से 30 जनवरी 2023 तक समूचे प्रदेश में कांग्रेस द्वारा गांधी चौपाल एवं पद यात्राएं आयोजित की जा

रही है।

 

इसी कड़ी में खिलचीपुर विधायक प्रियव्रत सिंह द्वारा पीपल्या मंडलम क्षैत्र के झरनिया, नारायण पुरा,देवीगढ़ , हरिपुरा,बावड़ी खेड़ा, सुंदर पुरा, की पदयात्रा कर गांधी चौपाल आयोजित की गई जिसका समापन आगरिया में होना है।

 

पदयात्रा के दौरान विधायक प्रियव्रत सिंह सहित कांग्रेस के सभी पदाधिकारियों का जगह जगह ग्रामीणों द्वारा फूलमालाओं से स्वागत किया गया।

 

ग्राम देवीगढ़ में ग्रामीणों द्वारा विधायक प्रियव्रत सिंह से शिकायत की गई कि हमारे यहां विद्युत विभाग द्वारा लगा हुआ ट्रांसफार्मर निकाल लिया जिससे विद्युत संकट पैदा हो रहा है।

 

प्रियव्रत सिंह द्वारा मौके से ही विद्युत कंपनी के अधिकारियों से फोन पर चर्चा कर फिर से ट्रांसफार्मर लगाने के निर्देश दिए।

 

प्रियव्रत सिंह ने देवीगढ़ में ग्रामीणों को यात्रा का उद्देश्य बताते हुए अपने उद्बोधन में कहा कि वर्तमान में हमारे देश के नागरिक खासकर किसान मंहगाई की मार से त्रस्त है। प्रदेश के मामा जी कहते थे कि कोई बिजली काटने आए तो बताना उसे में खुद जोड़ूंगा लेकिन मामा जी गांवों से ट्रांसफार्मर ही गायब है।

गैस के बढ़ते दामों पर कहा कि कांग्रेस की सरकार में गैस की टंकी 450 रूपए में आती थी उसमें ढेड़ सौ रूपए की छूट मिल जाती थी ।लेकिन अब ग्यारह सौ पचास रूपए में गैस टंकी आ रही जो साढ़े चार सौ की टंकी की रेट में धरना प्रदर्शन करते थे वे अब सत्ता सुख में मस्त हैं और जनता त्रस्त है।

नौकरी के पर युवाओं के साथ किए भाजपा के छलावे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अब युवा नौकरी को तरस रहे हैं।

गांधी चौपाल और पद यात्रा में विधायक प्रियव्रत सिंह सहित, ,यशवंत सिंह गुर्जर ,पीपल्या कुल्मी मंडलम अध्यक्ष रवि तेजरा , सत्यनारायण सरावत,प्रभू लाल सिकरवार,कालू सिंह तोमर सहित अनेक जन प्रतिनिधी,सरपंच ,साथ चल रहे थे।

Related posts

अब न रहेगा कोई भूखा ,शुरू होगी अन्नपूर्णा रथ योजना

Ravi Sahu

विधायक ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र 4 दिन में डॉक्टर की हो व्यवस्था वरना अस्पताल में जड़ दूंगा ताला!विधायक

Ravi Sahu

3 दिन से हो रही लगातार बारिश से राजगढ़ हुआ जलमग्न।रपटे और पुलिया पर पानी होने से कई गांव का संपर्क टूटा।

Ravi Sahu

युवा मोर्चा का वृहद वृक्षारोपण अभियान 218 वार्ड और 625 पंचायत समितियों के माध्यम से लगाए जा रए जिले में पौधे।

Ravi Sahu

शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार जी से की मुलाकात

Ravi Sahu

खिलता कमल अभियान से युवाओं को जोड़ने की कवायद,  युवा नीति के लिए युवाओं के लिए सुझाव

Ravi Sahu

Leave a Comment