Sudarshan Today
राजगढ़

खिलता कमल अभियान से युवाओं को जोड़ने की कवायद,  युवा नीति के लिए युवाओं के लिए सुझाव

 

मध्य प्रदेश के युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने का काम प्रदेश की भाजपा सरकार ने किया है, के पी पंवार

 

देवराज चौहान सुदर्शन टुडे

 

ब्यावर।भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार के आह्वान में भाजयुमो जिला अध्यक्ष के पी पंवार जी के नेतृत्व में राजगढ़ जिले के प्रत्येक मंडल के दौरान ब्यावरा विधानसभा में”खिलते कमल”कार्यक्रम के अंतर्गत ब्यावरा भाजयुमो द्वारा आयोजित कार्यक्रम हेतु युवाओ से संवाद किया और मध्य प्रदेश शासन के लोकप्रिय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा 12 जनवरी को स्वामी विवेकानंद की जन्म जयंती पर मध्य प्रदेश के अंदर युवा नीति युवा आयोग मनाने की घोषणा की जाएगी इसको लेकर युवाओं से युवा नीति को बनाने के लिए उसमें शामिल करने वाले प्रमुख बिंदु जिससे युवाओं का मार्गदर्शन हो सके युवाओं को लाभ मिल सके।

तमाम बातों को लेकर युवाओं से संवाद किया जा रहा है संगोष्ठी आयोजित की जा रही है मध्य प्रदेश के युवा को युवा मोर्चा के नेतृत्व में जोड़ने का एक बड़ा कार्यक्रम युवा मोर्चा के द्वारा चलाया जा रहा है जो भी युवा प्रतिभावान होगा उसकी प्रतिभा का पूरा सम्मान भारतीय जनता युवा मोर्चा मध्य प्रदेश की सरकार के द्वारा किया जाएगा।

बीजेपी युवा मोर्चे के जिला महामंत्री उत्कर्ष शर्मा ने बताया कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने स्वामी विवेकानंद की जयंती युवा दिवस पर प्रदेश में युवा नीति लागू करने का ऐलान किया है। जिसके लिए युवाओं के विचारों जानने की कोशिश युवा मोर्चा के माध्यम से

मंडल स्तर पर, विधानसभा स्तर पर युवाओं से संवाद कर जिले से युवाओं के सुझाव प्रदेश को भेजेगा। खिलते कमल कार्यक्रम में जिले प्रतिभावान युवा जो अलग-अलग क्षेत्रों में जिले का नाम आएंगे

प्रदेश भर से युवाओं से संवाद और उनके सुझाव के आधार पर प्रदेश की युवा नीति का ऐलान होगा।

खेलेगा मध्य प्रदेश अभियान के प्रभारी चंदन सिंह यादव ने बताया की इसके साथ ही माह दिसंबर तक खेलेगा मध्यप्रदेश अभियान भी चलेगा। पारंपरिक खेलों को बढ़ावा देने के मकसद से मंडल स्तर से लेकर जिला स्तर तक विभिन्न खेलों का आयोजना होगा। कब्बड़ी, खो-खो, कुश्ती सहित अन्य प्रतियोगिता का आयोजन मंडल स्तर पर होंगे। उसके बाद विधानसभा स्तर पर और फिर जिला स्तर पर विभिन्न प्रतियोगिता का आयोजन युवा मोर्चा करेगा। नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि पवन कुशवाह ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की पहली सरकार जो युवाओं से पूछ कर युवाओं से संवाद कर कर युवा नीति बनाने जा रही है मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान किस सरकार में मध्य प्रदेश के युवाओं को आत्मनिर्भर बनने का आने कौशल कार्य करने का लाभ दिया जा रहा है राजगढ़ जिले में लोकप्रिय सांसद रोडमल नागर के द्वारा मेडिकल कॉलेज की सौगात दी गई है जिससे कहीं युवाओं को चिकित्सा के क्षेत्र में मौका मिलेगा।

कार्यक्रम का संचालन युवा मोर्चा के जिला महामंत्री उत्कृष्ट शर्मा ने किया आभार युवा मोर्चा के जिला मंत्री चंदन सिंह जादौन ने माना।

इस अवसर पर साथ में नपा अध्यक्ष प्रतिनिधि पवन किसान मोर्चा के जिला महामंत्री इंदर सिंह लववंशी युमो जिला महामंत्री उत्कर्ष भाजपा के पूर्व जिला मीडिया प्रभारी राजू यादव भाजपा मंडल उपाध्यक्ष त्रिलोक शर्मा शंकर अहिरवार शर्मा,जिला मंत्री चंदन जादौन ,जिला उपाध्यक्ष अजय ठाकुर , कल्याण गुर्जर जिला मंत्री मयूर गुप्ता ,भाजयुमो मंडल अध्यक्ष यशवंतसिंह राजपूत महामंत्री नीरज शर्मा कपिल मीणा ,उपाध्यक्ष गिरराज लववंशी ,हिमांशु शर्मा,मंडल मंत्री भारत यादव,लखन लोधी, गोलू शर्मा सोनू सोनी सहित युवा साथी मातृशक्ति उपस्थित रही।।

Related posts

पीपीई किट पहनकर लगाए नारे 

Ravi Sahu

भक्तों ने माता वैष्णों को चढ़ाई आस्था की चुनर।

Ravi Sahu

सेमली धाकड़ में संपन्न हुआ मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान शासन के निर्देशानुसार ग्राम पंचायत सेमली धाकड़ में दिनांक 13 अक्टुबर 2022 को मुख्यमंत्री जन सेवा

Ravi Sahu

शरीर का अभ्यास बस व्यायाम है, मन को शरीर से जोड़ना ही योग है – श्रीमती सुनीता राठौर

Ravi Sahu

स्वास्थ विभाग ने नियम विरुद्ध किए थे क्वाटर अलर्ट,नपा अध्यक्ष ने किया विरोध। 24 घंटे में सूची निरस्त नहीं हुई तो मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री कौन कराऊंगा अवगत।

Ravi Sahu

व्यक्तिगत स्वच्छता से ही रहता है स्वस्थ्य शरीर – सीएमएचओ डाॅ पिप्पल राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस का समारोह पूर्वक शुभारंभ।

Ravi Sahu

Leave a Comment