Sudarshan Today
मध्य प्रदेशसिलवानी

जैन मुनियों के विरुद्ध पुष्पा विद्यालय की प्राचार्य सिस्टर सोफिया द्वारा की गई टिपण्णी से नाराज़ जैन समाज ने दिया ज्ञापन। 

 

 

संवाददाता। सुदर्शन टुडे सिलवानी

 

सिलवानी । श्री 1008 पार्श्वनाथ दिगंबर जैन समिति द्वारा शुक्रवार को सिलवानी थाने पहुँचकर पुष्पा विद्यालय की प्राचार्य सिस्टर सोफिया द्वारा टीचर के द्वारा जैन मुनि के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर कार्यवाही की मांग को थाना प्रभारी माया सिंह को ज्ञापन सौपा गया। ज्ञापन में उल्लेख किया है नगर के पुष्पा विद्यालय की प्राचार्य सिस्टर सोफिया द्वारा जैन मुनियों और भगवान के विरुद्ध बच्चो के समक्ष अपशब्द एवं गलत तथ्यों के साथ अभद्र टिप्पणी की है। जिससे जैन समाज की धार्मिक भावनाएं आहत हुई है। अभद्र टिप्पणी से जैन समाज मे दुःख और रोष व्याप्त है। समाज ने पुष्पा विद्यालय की प्राचार्य सिस्टर सोफिया के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही की मांग की है।

इस अवसर पर कौशल जैन, चन्द्रकुमार जैन, आशीष सिंघई, अमित जैन, प्रदीप जैन, प्रवीण जैन एवं समाज के लोग उपस्थित रहे।

Related posts

नवागत कलेक्टर ने किया पदभार ग्रहण

Ravi Sahu

आज जिले के ऊर्जावान कलेक्टर श्रीमान अंकित अष्ठाना जी एवं ऊर्जावान जिला पंचायत सीईओ आदरणीय डॉ इच्छित गढ़पाले साहब के साथ सबलगढ़ विधानसभा की ग्राम पंचायत अनघोरा, मड़ेवा,जोरगड़ी, एवं टैटरा पंचायत का भृमण किया स्थानीय जन समस्याओं से श्रीमान को अवगत कराया साथ विकलांग सर्टिफिकेट के लिए लोगो को मुरैना जाना पड़ता है बहुत परेशानी होती है

Ravi Sahu

जिले के कोतमा, रामनगर भालूमाडा , बिजुरी फुनगा में पुलिस जनसंवाद कार्यक्रम संपन्न पुलिस जन संवाद जन सुरक्षा का शंखनाद

Ravi Sahu

भू-अधिकार पुस्तिका अब कम्प्यूटरीकृत रूप में जारी होगी

Ravi Sahu

विश्व हेपेटाइटिस दिवस जिला जैल में आयोजित हुआ कैम्प

Ravi Sahu

नरोत्तम मिश्रा की ओर से रवि शहर में फुटपाथ पर रहने वाले लोगों को कर रहे कंबल का वितरण 

Ravi Sahu

Leave a Comment