Sudarshan Today
khargonमध्य प्रदेश

खरगोन जी.आर.व्हाय. इंस्टिट्यूट ऑफ़ फार्मेसी बोरावां में विश्व फार्मासिस्ट दिवस के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन सभी फार्मासिस्टों ने अपने पेशे को नियंत्रित करने वाले कानूनों और मानकों का ईमानदारी से पालन करने की शपथ ली*

सुदर्शन टुडे न्यूज़ ब्यूरो चीफ खरगोन

लालू जामलकरकी रिपोर्ट

खरगोन, सम्पूर्ण विश्व को कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से उभारने में फार्मासिस्टो की विशेष भूमिका रही है। इसलिए जी.आर.व्हाय. इंस्टीट्यूट ऑफ फॉर्मेसी बोरावां ने इस दिन को कुछ खास बनाते हुए 2 दिवसीय विभिन्न कार्यक्रमो का आयोजन किया गया जिसमे रक्त दान शिविर, फूड फेस्टिवल , साइंटिफिक मॉडल और पोस्टर प्रेजेंटेशन, लेबल मेकिंग प्रतियोगिता, आर्ट एवं क्राफ्ट प्रदर्शनी और साथ ही विभिन्न खेलों जैसे अंताक्षरी, वन मिनट शो, रोडीज एवं रस्सी खीच का आयोजन किया गया।

संस्थान के प्राचार्य डॉ. सुजीत पिल्लई ने सभी फार्मेसी विद्यार्थियों और स्टाफ मेंबर्स को समाज के प्रति अपने कर्तव्यों और मानवता की पीड़ा को कम करने के लिए गुणवत्ता की दवाओं की खोज और निर्माण करने एवं इससे जुड़े कानूनों और मानकों का पूरी ईमानदारी से पालन करने की शपथ दिलाई। अंत में सभी प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट वितरित किए गए।

कार्यक्रम के सफल आयोजन पर कार्यक्रम प्रभारी प्रो. निधि नामदेव, प्रो. मोहिनी पाटीदार और प्रो. रजनी शाह ने सभी का आभार व्यक्त किया ।

Related posts

खरगोन जिले की छः विधानसभा क्षेत्रों के मतों की गणना 1़02 टेबल पर होगी 

Ravi Sahu

सांसाद साक्षी महाराज का भौली ग्राम सभा मे हुआ भव्य स्वागत

Ravi Sahu

संगठन ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

Ravi Sahu

29 मई को होगा हाथ ठेला सम्मेलन का कार्यक्रम*

Ravi Sahu

खरगोन कलेक्टर ने व्हाट्सप्प पोस्ट पर लिया एक्शन, 20 किसानों को हुआ 24 लाख रुपये का फायदा

Ravi Sahu

राखी संग पाती कार्यक्रम में महिला मोर्चा की बहनों ने भाइयों से मांगा वचन

Ravi Sahu

Leave a Comment