Sudarshan Today
sehoreमध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री के गृह जिला चिकित्सालय में घण्टों रहती है बिजली गुल गंभीर मरिजों की हो सकती है मृत्यु -नरेन्द्र खंगराले

 

सुदर्शन टुडे संवाददाता दिनेश तिवारी सीहोर

 

सीहोर। सेवादल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष नरेन्द्र खंगराले ने जिले के प्रभारी मंत्री डॉ.प्रभुराम चौधरी, जिले के कलेक्टर से मांग की है कि मुख्यमंत्री के गृह जिला चिकित्सालय सीहोर में घण्टों बिजली गुल होने के कारण कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है। इस ओर जिला चिकित्सालय प्रभारी कोई ध्यान नही दे रहे हैं तथा जो डॉक्टर जिला चिकित्सालय हेड क्वार्टर सीहोर में कार्यरत् हैं वह अकसर जिले से बाहर निवास करते हैं और सुबह के समय अकसर देरी से आते हैं। दूसरी ओर घण्टों जिला चिकित्सालय की बिजली गुल होने के कारण आक्सीजन सप्लाई बंद हो जाती है। जिससे कुलर, पंखे, सीटी स्केन, एक्सरे मशीन बंद होने के कारण ज्यादा गर्मी होने से हाईपर टेंशन अटेक से बच्चों एवं गंभीर बीमारी से तृस्त मरिजों की मृत्यु हो सकती है तथा बार-बार मरिजो को भोपाल रिफर करना पड़ रहा है, शिव मंदिर नगर पालिका के सामने पुराना पर्ची वितरण केन्द्र में डिलेवरी से हुए रक्त से सने कपड़े डाल दिये जाते हैं, जिससे भयानक बदबु के कारण नागरिकों को काफी समस्या का सामना करना पड़ता है। इस कारण से  मुख्यमंत्री का गृह जिला बदनाम हो रहा है। इस समस्या के कारण भविष्य में कोई दुर्घटना घटित होती है एवं शीघ्र ही समस्या का निराकरण नही किया गया तो सेवादल कांग्रेस जिला चिकित्सालय में व्याप्त समस्यओं के निराकरण के लिये धरना आन्दोलन करेगी।

मुख्यमंत्री के गृह जिला चिकित्सालय में घण्टों रहती है बिजली गुल गंभीर मरिजों की हो सकती है मृत्यु -नरेन्द्र खंगराले
सुदर्शन टुडे संवाददाता दिनेश तिवारी सीहोर

सीहोर। सेवादल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष नरेन्द्र खंगराले ने जिले के प्रभारी मंत्री डॉ.प्रभुराम चौधरी, जिले के कलेक्टर से मांग की है कि मुख्यमंत्री के गृह जिला चिकित्सालय सीहोर में घण्टों बिजली गुल होने के कारण कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है। इस ओर जिला चिकित्सालय प्रभारी कोई ध्यान नही दे रहे हैं तथा जो डॉक्टर जिला चिकित्सालय हेड क्वार्टर सीहोर में कार्यरत् हैं वह अकसर जिले से बाहर निवास करते हैं और सुबह के समय अकसर देरी से आते हैं। दूसरी ओर घण्टों जिला चिकित्सालय की बिजली गुल होने के कारण आक्सीजन सप्लाई बंद हो जाती है। जिससे कुलर, पंखे, सीटी स्केन, एक्सरे मशीन बंद होने के कारण ज्यादा गर्मी होने से हाईपर टेंशन अटेक से बच्चों एवं गंभीर बीमारी से तृस्त मरिजों की मृत्यु हो सकती है तथा बार-बार मरिजो को भोपाल रिफर करना पड़ रहा है, शिव मंदिर नगर पालिका के सामने पुराना पर्ची वितरण केन्द्र में डिलेवरी से हुए रक्त से सने कपड़े डाल दिये जाते हैं, जिससे भयानक बदबु के कारण नागरिकों को काफी समस्या का सामना करना पड़ता है। इस कारण से मुख्यमंत्री का गृह जिला बदनाम हो रहा है। इस समस्या के कारण भविष्य में कोई दुर्घटना घटित होती है एवं शीघ्र ही समस्या का निराकरण नही किया गया तो सेवादल कांग्रेस जिला चिकित्सालय में व्याप्त समस्यओं के निराकरण के लिये धरना आन्दोलन करेगी।

Related posts

देवउठनी ग्यारस के बाद शुरू होंगे शादी समारोह, लोगों के सामने खड़ी हो सकती है परेशानी

Ravi Sahu

श्रद्धा पैदल कांवड यात्रा कपिलेश्वर महादेव से गोपेश्वर महादेव बिलवानी

Ravi Sahu

धान उपार्जन से संबंधित किसानों की समस्याओं के निराकरण हेतु नियंत्रण कक्ष स्थापित

Ravi Sahu

नगरीय निकाय बुढ़ार के 93 वार्ड प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला मतदाताओं ने ईवीएम में किया कैद, शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न कराने पुलिस रही पैनी नजर

Ravi Sahu

लोकसभा निर्वाचन में मतदान प्रतिशत बढ़ाने जिले में आयोजित की जा रही मतदाता जागरूकता गतिविधियां 

Ravi Sahu

समाजसेवी तोमर द्वारा मतदाता जागरूकता के विषय के लिए महाविधालय झिरन्या में संवाद किया

Ravi Sahu

Leave a Comment