Sudarshan Today
बैतूल

सेक्टर अधिकारी मतदान केन्द्रों का सतत भ्रमण करें प्रत्येक मतदान केन्द्र का भौतिक सत्यापन किया जाए- कलेक्टर

बैतूल/मनीष राठौर

कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस ने पंचायत आम निर्वाचन 2022 के तहत नियुक्त सेक्टर अधिकारियों की बैठक लेकर उनको मतदान केन्द्रों का सतत भ्रमण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सेक्टर अधिकारी प्रत्येक मतदान केन्द्र का भौतिक सत्यापन करें। साथ ही सुनिश्चित करें कि मतदान दल को मतदान कराने में कोई समस्या न आए। बैठक में उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री एमपी बरार सहित सेक्टर अधिकारी मौजूद थे।

कलेक्टर ने बैठक में आगे कहा कि सेक्टर अधिकारी मतदान केन्द्रों के भ्रमण के अलावा क्षेत्र की जानकारी से भी अवगत रहे, ताकि वहां मतदान दल पहुंचाने में कोई दिक्कत न आए। साथ ही यह भी सुनिश्चित करें कि शांतिपूर्ण एवं निर्बाध तरीके से मतदान संपन्न हों। मतदान केन्द्र भवनों का यथासमय ही मरम्मत सुनिश्चित कर ली जाए। वहां बिजली की आपूर्ति रहे, इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए। स्थानीय लोगों से भी चर्चा कर मतदान के दौरान संभावित समस्याओं की जानकारी ले ली जाए। बैठक में कलेक्टर ने जिले के प्रत्येक मतदान केन्द्र की स्थिति की सेक्टर अधिकारियों से जानकारी ली एवं आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

Related posts

भाजपा का हर कार्यकर्ता कल्पवृक्ष की तरह होता है जो अपने लिए कुछ नहीं मांगता —– वीरेंद्र बिलगैया

asmitakushwaha

बैतूल जिले की भैंसदेही ब्लाक व भीमपुर ब्लॉक के राष्ट्रीय हिंदू युवा वाहिनी के भीमपुर ब्लॉक के अध्यक्ष श्री श्याम आर्य ओमकारेश्वर के नेतृत्व में उज्जैन नर्मदा जल भर कर कावड़िया ने पदयात्रा से किया बाबा महाकाल का अभिषेक

Ravi Sahu

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का दिया जा रहा संदेश

Ravi Sahu

*ब्लैक कॉफी शौकीन को बैतूल आए हुए 5 महीने हो गए लेकिन इनकी वर्किंग समझ से परे*

Ravi Sahu

कांग्रेसियों ने पूर्व विधायक विनोद डागा को दी श्रद्धांजलि द्वितीय पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित।

Ravi Sahu

बैतूल जिला खाद, बीज, दवा विक्रेता संघ ने साप्ताह भर चलाया सेवा कार्य

Ravi Sahu

Leave a Comment