Sudarshan Today
बड़वाह

नगर पालिका परिसर में गरीब कल्याण सम्मेलन का आयोजन हुआ

संवादाता आनंद राठौर

बड़वाह नगर पालिका परिसर में मंगलवार को गरीब कल्याण सम्मेलन का आयोजन हुआ। इसमें शासन की योजनाओं से लाभान्वित हितग्राहियों को कार्यक्रम में आमंत्रित कर सम्मान करना था। कार्यक्रम तय समय सुबह 9.30 बजे शुरू होना था। नगर पालिका सीएमओ केशव सिंह सगर भी समय पर पहुंच गए, लेकिन कार्यक्रम के लिए आवश्यक व्यवस्थाएं न होने पर सीएमओ का पारा चढ़ गया।

वे नपा कर्मचारियों पर जमकर बरसे। सीएमओ ने कहा कि एक दिन पहले ही टीएल बैठक में गया तो सबको जिम्मेदारी सौंपकर गया। किसी ने भी समय पर कार्य नहीं किया, ना ही समय पर हितग्राहियों को सुचना दी। इसके साथ ही एक महिला कर्मचारी पर भी सीएमओ ने अपनी नाराजगी जताई।

कोई भी कर्मचारी नहीं करना चाहता काम- सीएमओ

उन्होंने सभी कर्मचारियों पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि कोई भी काम नहीं करना चाहता है। सभी चाहते है कि बस सीएमओ ही काम करें। करीब आधे घंटे तक सीएमओ कर्मचारियों पर बरसते रहे। इसके बाद आनन-फानन में सभी नपाकर्मी व्यवस्थाओं में जुट गए। कार्यक्रम भी शुरू हो गया। ऐसे में नपा ने कर्मचारियों को ही कुर्सी पर बैठाया।

वहीं कुछ नपा कर्मचारी एक दो हितग्राहियों को भी लेकर नगर पालिका पहुंचे। सीएमओ ने कहा कि जिसने भी अपनी जिम्मेदारी सही से निभाई उसके खिलाफ कार्रवाई प्रस्तावित की जाएगी।एलईडी स्क्रीन पर दिखाया पीएम का उद्बोधन

नगर पालिका के निमंत्रण पर भाजपा नेता भी कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान कार्यक्रम स्थल पर लगी बड़ी स्क्रीन पर पीएम नरेंद्र मोदी का उद्बोधन दिखाया गया। हालांकि नियत समय से उद्बोधन देर से शुरू हुआ। इसके बावजूद कार्यक्रम स्थल पदाधिकारी, नपाकर्मचारी और कुछ हितग्राही मौजूद रहे। कार्यक्रम में भाजपा नेता महीम ठाकुर, चंद्र पाल सिंह तोमर,  रमेश राठौर, साबिर खान, चुन्नू मालाकार, निखिलेश खंडेलवाल मौजूद रहे।

Related posts

काटकूट फाटे से नर्मदा तक रोड़ चौड़ीकरण की फिर उठी मांग सत्यशोधक समाज ने दी आंदोलन करने की चेतावनी

Ravi Sahu

जनपद पंचायत परिणाम जनपद सदस्य सरपंच व पंच पदो के उम्मीदवारों की अधिकृत घोषणा जल्द

Ravi Sahu

अतिवर्षा के कारण परीक्षा से वंचित विद्यार्थी के लिए 30 जुलाई से वापस परीक्षा होगी,दो शिप्ट में विद्यार्थी पेपर हल करेगे

Ravi Sahu

बड़वाह एसडीएम कार्यालय पर पंचायत चुनाव के दो प्रत्याशियों ने मतपत्रों मे छेड़छाड़ करने का लगाया आरोप

Ravi Sahu

पुलिस वाहन के नीचे मिली मॉनिटर लिजर्ड

Ravi Sahu

नगर के राजा भगवान नागेश्वर राजसी ठाट-बाट से अपने लाव लश्कर के साथ निकलेंगे नगर भ्रमण पर और जानेगे प्रजा के हाल

Ravi Sahu

Leave a Comment